scriptइलाहाबाद में स्कूल के अंदर हुई युवक की निर्मम हत्या | Murder of young man inside school in Allahabad Hindi News | Patrika News

इलाहाबाद में स्कूल के अंदर हुई युवक की निर्मम हत्या

locationप्रयागराजPublished: Oct 10, 2017 05:12:46 pm

भारी फोर्स के साथ पहुंची फाॅरेसिक टीम जांच में जुटी, इंट से कूंच कर युवक की निर्मम हत्या, ग्रामीणों में आक्रोश

Murder

Murder inside school in Allahabad

इलाहाबाद. जिले के सराय इनायत थानान्तर्गत शासकीय स्कूल सुदनीपुर खुर्द में एक युवक की हत्या से सनसनी फैल गई। जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस के साथ फाॅरेंसिक टीम भी पहुंची। पुलिस शव को पास्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच में जुट गई है।
सराय इनायत थानान्तर्गत सुदनीपुर खुर्द के 35 वर्षीय जितेंद्र सिंह उर्फ बबलू की बीती रात पत्थर से कूंच निर्मम हत्या कर दी गई। बबलू की हत्या देर रात स्कूल के अंदर की गई। हत्या के बाद उसके शव को स्कूल के बाहर सड़क पर फेंक दिया गया था। सुबह करीब छह बजे ग्रामीणों ने सड़क पर बबलू लाश देखी तो उनके होश उड़ गए। लोगों ने तत्काल मामले की जानकारी उसके परिजनों को दी। इसके बाद मौके पर पहुंचे घर वालों ने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी।
सूचना पर मौके पर पुलिस व फाॅरेंसिक टीम पहुंची। जब पुलिस जांच करने लगी तो खून के निशान स्कूल के अंदर की ओर से आ रहे थे। डाॅग स्क्वार्ड के माध्यम से पुलिस स्कूल के अंदर गई तो स्कूल का फर्श खून से सना हुआ था। वहीं युवक की हत्या से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। लोगों के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए काफी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें- इलाहाबाद विश्वविद्यालय के शोध छात्र को मारी गोली, छात्रसंघ चुना के पहले दूसरी वारदात

सीओ फूलपुर ने बताया कि स्कूल के अंदर युवक की हत्या के बाद उसके शव को बाहर की सड़क पर फेंक दिया गया था। इस संबंध में जब बबलू के घरवालों व करीबियों से पूछताछ की गई तो उन्हांेने बताया कि पिछले काफी समय से बबलू का पट्टीदारों से गहरी रंजीश चल रही थी। परिजनों ने तीन लोगों पर हत्या का संदेह जताया है। हालंाकि अभी तक हत्या के पीछे मुख्य वजह का पता नहीं चल पाया है। वहीं, पुलिस तीन संदिग्धों में से दो का उठा कर पूछताछ कर रही है। साथ ही फाॅरेंसिक टीम के माध्यम से भी जांच की जा रही है।
by Arun Ranjan

ट्रेंडिंग वीडियो