script माफिया अतीक को उसकी प्रेमिका से मिलाता था नफीस बिरयानी, पूछताछ में उगले कई राज | Nafees Biryani used to introduce Mafia Atiq to his girlfriend | Patrika News

माफिया अतीक को उसकी प्रेमिका से मिलाता था नफीस बिरयानी, पूछताछ में उगले कई राज

locationप्रयागराजPublished: Nov 24, 2023 04:28:34 pm

Submitted by:

Aniket Gupta

Atiq Ahmed: बुधवार रात करीब 12 बजे प्रयागराज पुलिस मुठभेड़ में माफिया अतीक अहमद के फाइनेंसर नफीस बिरयानी को जख्मी कर गिरफ्तार कर ली। दरअसल, नफीस ने पूछताछ में कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं।

nafis_biryani_atiq_ahmed_.jpg
माफिया अतीक को उसकी प्रेमिका से मिलाता था नफीस बिरयानी, पूछताछ में उगले कई राज
Atiq Ahmed: बुधवार रात करीब 12 बजे प्रयागराज पुलिस मुठभेड़ में माफिया अतीक अहमद के फाइनेंसर नफीस बिरयानी को जख्मी कर गिरफ्तार कर ली। अब नफीस अहमद को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, नफीस ने पूछताछ में कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं। बता दें, जानकारी यह भी सामने आई है कि नफीस के बिरयानी कारोबार में अतीक और उसके भाई अशरफ के पैसे लगे थे। और इसी वजह से नफीस हर महीने अतीक की पत्नी शाइस्ता को 20 से 30 लाख रुपए पहुंचाता। नफीस की गिरफ्तारी के बाद पुलिस लगातार उसकी बनाई गई फर्म के बैंक खातों की डिटेल खंगाल रही है।
डॉक्टर प्रेमिका को लेकर भी गया
इन सब के अलावा वह माफिया अतीक अहमद को जेल में पैसे भी पहुंचाता था। और करेली में रहने वाली अतीक अहमद की डॉक्टर प्रेमिका को लेकर उससे मिलाने जेल गया था। पुलिस को नफीस के चार बार शाइस्ता और अन्य लोगों को अहमदाबाद ले जाने का रिकॉर्ड मिला है। और इन सब में आने वाला सारा खर्च नफीस बिरयानी ही उठाता था।
बुधवार रात पुलिस से हुई मुठभेड़
बुधवार की रात प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र के अनापुर पुलिस चौकी क्षेत्र में चेकिंग के दौरान बाइक से जा रहे दो बदमाशों ने पुलिस पार्टी को देखते हुए पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिस पर एक अभियुक्त के पैर में गोली लगी और एक युवक मौके से भागने में सफल रहा। पैर में गोली लगने वाले अभियुक्त से पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम नफीस बिरयानी बताया जो उमेशपाल हत्याकांड में वांछित था। पुलिस ने उपचार हेतु युवक को शहर स्थित स्वरूप रानी नेहरू चिकित्सालय प्रयागराज भेजा है।
नफीस बिरयानी के ऊपर प्रयागराज पुलिस ने अभी कुछ दिनों पहले ही 50 हजार का इनाम घोषित किया था। नफीस बिरयानी उमेश पाल हत्याकांड में वांछित अभियुक्त था इसके ऊपर शूटरों की मदद करने का आरोप था उमेश पाल हत्याकांड में जिस क्रेटा कार का इस्तेमाल किया गया था वह नफीस बिरयानी के नाम थी।
बता दें कि नफीस बिरयानी अतीक के भाई अशरफ का मित्र था नफीस बिरयानी के कई बिजनेस में अतीक के भाई अशरफ से पार्टनरशिप होने का भी मामला सामने आया था।
अभी हाल ही में नफीस बिरयानी की लोकेशन दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में पाई गई थी फोटो मिलते ही प्रयागराज पुलिस की दो टीमें लगातार कई ठिकानों पर दबी दे रही थी।

ट्रेंडिंग वीडियो