कुंभ में नागा साधुओं ने चिमटे से हमला कर श्रद्दालु का सिर फोड़ा, अस्पताल में शुरू हुआ ईलाज

विवाद बढ़ता देख नागा साधु आक्रोशित हो उठे और श्रद्दालु के सिर पर चिमटे से वार कर दिया

By: Ashish Shukla

Published: 19 Jan 2019, 06:15 PM IST

प्रयागराज. शाही स्नान के दिन प्रशासन पर बिफरे नागा साधुओं का गुस्सा तो उस दिन शांत हो गया था लेकिन शनिवार को नागा साधू के गुस्से का शिकार एक श्रद्दालु को तब होना पड़ा जब तीन नागा संतों ने श्रद्दालू के सिर पर चिमटे से वार कर उसका सिर फोड़ डाला। इस हमले की वजह दोनों के बीच विवाद बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक हमलावर नागाओं को हिरासत में लिया गया है। वहीं घायल श्रद्दालु को हिरासत में लिया गया है।

बतादें कि शनिवार को सेक्टर 16 स्थित एक आश्रम के समीप किसी बात को लेकर एक नागा साधु और श्रद्दालु के बीच कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते विवाद बढ़ा और दोनों के बीच मारपीट की नौबत आ गई। नागा साधु से विवाद होता देख दो अन्य नागा भी वहां जा पहुंचे। विवाद बढ़ता देख नागा संत आक्रोशित हो उठे और श्रद्दालु के सिर पर चिमटे से वार कर दिया। श्रद्दालु पर हमला होते देख आस-पास के लोग वहां मौके पर पहुंच गए और बीच बचाव कर मामले की जानकारी पुलिस को दे दी।

मौके पर पहुंची सेक्टर झूंसी थाने के पुलिस टीम ने तीन नागाओं को हिरासत मे ले लिया और घायल श्रद्दालु को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया जहां डाक्टरों की देखरेख में इलाज किया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि श्रद्दालु के सिर पर काफी चोट लगी थी वो हमले के बाद ही खून से लतपथ हो गया था। लोगों ने गमछे से उसके सिर को बांधा जिसके बाद भी खून बहता रहा।

Show More
Ashish Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned