आजम खान के खिलाफ राष्ट्रीय हिंदू संगठन ने शुरू की क़ानूनी लड़ाई,कहा गिरफ्तार करो

आजम खान के खिलाफ राष्ट्रीय हिंदू संगठन ने शुरू की क़ानूनी लड़ाई,कहा गिरफ्तार करो

Prasoon Kumar Pandey | Publish: Apr, 17 2019 10:38:55 AM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

 

आजम खान के चुनाव लड़ने पर रोक लगाने और गिरफ्तार करने की मांग

 

प्रयागराज।लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर के प्रत्याशी आजम खान द्वारा भाजपा उम्मीदवार और अभिनेत्री जयाप्रदा के लिए दिए गए अमर्यादित बयान का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है।एक तरफ जहां चुनाव आयोग गलत बयानी करने वाले नेताओं पर नकेल कस रहा है तो वही सामाजिक और राजनीतिक संगठन भी नेताओं के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहे है।

मंगलवार को राष्ट्रीय हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने प्रयागराज के सिविल लाइंस थाने में रामपुर लोकसभा प्रत्याशी आजम खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की दरखास्त दी। राष्ट्रीय हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं का कहना है कि आजम खान द्वारा दिए गए बयान से जयाप्रदा ही नहीं बल्कि नारी समाज शर्मसार हुआ है। आजम खान का बयान उनकी मानसिकता को दर्शाता है ऐसे किसी भी व्यक्ति को देश के सबसे पवित्र पंचायत में पहुंचने का कोई भी अधिकार नहीं है।राष्ट्रीय हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने सिविल लाइंस थाने में आजमखान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और घण्टो तक थाने में जमा रहे।

राष्ट्रीय हिंदू संगठन के अध्यक्ष सत्येंद्र दुबे सत्या ने कहा कि आजम खान पहले भी इस तरह का बयान देते रहे हैं।यह हमारी मां बहन और बेटीयों के प्रति उनकी गंदी मानसिकता को दर्शाता है।निशांत रस्तोगी ने चुनाव आयोग से राष्ट्रीय हिंदू4 संगठन ने मांग की है कि आजम खान को चुनाव न लड़ने दिया जाये। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनकी गिरफ्तारी की जाए।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned