scriptनवनीत मिश्रा को घेर कर सरेराह बरसाई गोलियां मौके पर हुई मौत,फ़िल्मी अंदाज में दिया घटना को अंजाम | Navneet Mishra shot dead in Prayagraj | Patrika News

नवनीत मिश्रा को घेर कर सरेराह बरसाई गोलियां मौके पर हुई मौत,फ़िल्मी अंदाज में दिया घटना को अंजाम

locationप्रयागराजPublished: Mar 24, 2019 02:46:52 am

आपराधिक वारदातों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा

murder

hatya

प्रयागराज । सरेराह शहर पर ताबकतोड़ फायरिंग से शहर दहल उठा । बीच सडक पर घेर कर अंधाधुंध गोलियां बरसा कर हत्या से हडकम्प मचा है। शहर के नैनी इलाके में बदमाशों ने घेर कर गोलियां बरसाई जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। इस घटना में मृतक के परिवार ने इलाके के ही ग्राम प्रधान पर हत्या का आरोप लगा कर मामला दर्ज कराया है ।
घटना नैनी के मियां का पुरवा इलाके का है। जहां प्रॉपर्टी डीलर नवनीत मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या उस वक्त हुई जब नवनीत नैनी बाजार से बाईक पर अपने घर जा रहा थातभी कार सवार बदमाशों ने उसके ऊपर चारो तरफ से घेर कर गोलियों की बौछार कर दी । जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी ।हत्या की इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। पूरे इलाके में तनाव व्याप्त है। मतृक चार भाइयों में तीसरे नंबर का था। मृतक नवनीत मिश्रा के छोटे भाई नवल मिश्रा के मुताबिक औद्योगिक थाना क्षेत्र के खुर्द ग्राम सभा के समीप बदमाशों घेर कर फायरिंग की। मृतक के भाई ने उसी क्षेत्र के मौजूदा ग्राम प्रधान पर हत्या का आरोप लगाया है।मृतक के छोटे भाई के मुताबिक मोहरी गांव के रहने वाले कुछ लोगों ने उनके भाई की हत्या की है प् जिसमें ग्राम प्रधान हंसराज पटेल और उनके साथी कृष्णा पटेल उर्फ तोता और अन्य साथी शामिल हैं। हत्या के पीछे वर्चस्व की बात सामने आ रही है। वहीं पुलिस प्रॉपर्टी से जुड़ा मामला मानकर जांच में जुट गई है। एसपी यमुनापार दीपेन्द्र नाथ चौधरी के मुताबिक मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।
घटना को जिस तरह अंजाम दिया गया उससे साफ़ है की नवनीत की हत्या की सुपारी बाहरी शूटरों को दी गयी थी । एक के बाद एक गोलियों की बौछार से साफ़ है की बदमाश किसी भी हालत में नवनीत को ज़िंदा नहीं छोड़ना चाहते थे। नवनीत के शरीर में 8 गोलिया मारी गयी जिससे पता चलता है।बदमाश पूरी तैयारी आये थे पुलिस ने इलाके के ग्राम प्रधान सहित उसके कई साथियो के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो