BREAKING: योगी के कैबिनेट मंत्री, नंद गोपाल नंदी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

BREAKING: योगी के कैबिनेट मंत्री, नंद गोपाल नंदी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

कोर्ट में हाजिर न होने के चलते हुआ है गैर जमानती वारंट जारी।

इलाहाबाद. सीएम योगी आदित्यनाथ के कैबिनेट मंत्री पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी है। इलाहाबाद में उनके खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है। ऐसे में उन्हें हर हाल में सरेंडर करना ही होगी, ऐसा कहा जा रहा है। यह वारंट उनके खिलाफ कोर्ट में हाजिर न होने के चलते जारी हुआ है।



दरअसल यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी के खिलाफ चेक बाउंस का मुकदमा चल रहा है। अमर वैश्य ने कोर्ट में नंदी के खिलाफ चेक बाउंस होने का आपराधिक मुमदमा दायर कर रखा है। नंदी ने जो चेक जारी किया था उस एकाउंट में पर्याप्त रकम न होने के चलते चेक बाउंस हो गया था। इस मामले में कोर्ट ने छह अप्रैल को मंत्री नंदी को कोर्ट में हाजिर होने के लिये गैर जमानती वारंट जारी किया है। स्पेशल जज (एनआई) एक्ट ने यह वारट जारी किया है।



नंद गोपाल नंदी बसपा सरकार में भी मंत्री रह चुके हैं। इसके बाद वह कांग्रेस में चले गए थे। यूपी चुनाव के ठीक पहले उन्होंने बीजेपी का दामन थामा। बीजेपी के टिकट पर वह इलाहाबाद दक्षिणी सीट से चुनाव लड़े और जीते। योगी आदित्यनाथ सरकार में उन्हें स्टाम्प तथा न्यायालय शुल्क, पंजीयन और नागरिक उड्डयन विभाग का कैबिनेट मंत्री बनाया गया है।
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned