script Indian Railways: कामायनी एक्सप्रेस का कल से बदल रहा समय और स्थान,अब यह ट्रेन वाराणसी की बजाय इस स्टेशन से चलेगी | Now Kamayani Express will run from Ballia | Patrika News

Indian Railways: कामायनी एक्सप्रेस का कल से बदल रहा समय और स्थान,अब यह ट्रेन वाराणसी की बजाय इस स्टेशन से चलेगी

locationप्रयागराजPublished: Dec 09, 2023 10:05:18 am

Submitted by:

Pravin Kumar

यात्रीगण कृपया ध्यान दें! कामायनी एक्सप्रेस को अब बलिया से चलाने के चक्कर में बदल गया कई स्टेशनों से कामायानी एक्सप्रेस पकड़ने का समय।

kamayani_express.jpg
Indian Railways: यात्रियों की सुविधा के मद्देनजर भारतीय रेलवे हमेशा सजक है इसको लेकर लगातार यात्रियों को अच्छी से अच्छी सुविधा देने के लिए प्रयासरत रहता हैं। भारतीय रेलवे का मुख्य उद्देश्य हैं की यात्रा के दौरान यात्रियों को किसी भी प्रकार की कोई असुविधा ना हो जिससे यात्रियों को मुसीबत का सामना ना करना पड़े इसलिए रेलवे समय समय पर यात्रियों की सुविधाओं को लेकर बीच बीच में रेलवे के सीनियर अफसरों को भेजकर यात्रियों से फीड बैक लेते रहते हैं इसको लेकर भारतीय रेलवे ने लोकमान्य तिलक टर्मिनल (एलटीटी) से प्रयागराज होकर वाराणसी जाने वाली कामायनी एक्सप्रेस अब बलिया रेलवे स्टेशन तक चलेगी 10 दिसंबर से यानी कल से कामायनी एक्सप्रेस का संचालन बलिया से शुरू हो जाएगा। पूर्वोत्तर रेलवे ने इसकी समय सारणी जारी कर दी है बलिया से गाड़ी संख्या 11072 का संचालन 12:45 होगा वाराणसी से यह शाम 4:00 बजे चलकर प्रयागराज जंक्शन में शाम 7:10 बजे पहुंचेगी वापसी में 11071 दोपहर 3: 45 बजे प्रयागराज पहुंचेगी शाम 7:55 पर वाराणसी कैंट वह रात 10:35 बजे बलिया पहुंच जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो