scriptबच्चों के विवाद में चली गोली, एक की हालत नाजुक, आरोपी फरार | One Injured in Firing Over Dispute at Allahabad Belly | Patrika News

बच्चों के विवाद में चली गोली, एक की हालत नाजुक, आरोपी फरार

locationप्रयागराजPublished: Jun 12, 2018 09:10:28 am

इलाहाबाद के कैंट थानाक्षेत्र के बेली गांव में बच्चों के विवाद में युवक ने पड़ोसी को गोली मार दी।

Firing

फायरिंग

इलाहाबाद. यूपी के इलाहाबाद में कैन्ट थाना क्षेत्र के बेली गांव में बच्चों के विवाद में एक युवक को पड़ोसी ने गोली मार दी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस गोली से घायल युवक को एसआरएन ले गई है।
कैन्ट के बेली गांव निवासी तौसीफ अहमद पड़ोसी जुनैद, उबैद के बच्चों के बीच खेल खेल में विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद ने तूल पकड़ा तो जुनैद और उबैद में से एक युवक घर से राइफल लेकर आया और फायर कर दिया।

गोली तौसीफ के सिर में लगी तो वह जमीन गिरकर तड़पने लगा। अचानक हुई फायरिंग से मोहल्ले में दहशत फैल गई और सभी आरोपी घर से भाग निकले। उधर गोली मारे जाने की सूचना पर कैन्ट थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और उसे उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय पहुंचे।

जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक होने की वजह से निजी अस्पताल लेकर चले गये। उधर वारदात की सूचना पर क्षेत्राधिकारी सिविल लाइंस श्रीश्चन्द्र, नगर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव सहित आलाधिकारी पहुंचे। हमले की वजह बच्चों का विवाद बताया जा रहा है।
By Prasoon Pandey

ट्रेंडिंग वीडियो