scriptपद्मावत पर इलाहाबाद में जमकर बवाल, सिनेमा हॉल के बाहर लगे यह पोस्टर, देखें तस्वीरें | Patrika News
प्रयागराज

पद्मावत पर इलाहाबाद में जमकर बवाल, सिनेमा हॉल के बाहर लगे यह पोस्टर, देखें तस्वीरें

5 Photos
6 years ago
1/5

पद्मावत फिल्म के विरोध में इलाहाबाद के म्योहाल चौराहे पर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को यात्रियों से भरी एक रोडवेज बस में आग लगा दी। बस में आग लगते ही उसमें बैठे यात्री अपनी जान बचा कर कूदे। पुलिस लाइन से महज 100 मीटर की दूरी पर हुई इस वारदात चारों ओर अफरातफरी मच गई। बस में तोड़फोड़ और आग लगाने के मामले में पुलिस ने सात उपद्रवियों को पकड़ लिया है।

2/5

उपद्रवियों ने गोविंदपुर से मीरापुर के बीच चलने वाले बस को म्योहाल चौराहे पर रोक लिया। बस के रूकते ही गाड़ी में तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। बस में बैठे यात्री जोर-जोर से चिल्लाने लगे। इसी बीच एक उपद्रवी ने बस के अंदर पेट्रोल डाल कर आग लगा दिया। बस में आग लगते ही यात्री बस से कूद जान बचा कर भागे।

3/5

वारदात को देख म्योहाल चौराहे पर तैनात ट्रैफिक पुलिसवालों के होश उड़ गए। उन्होंने तत्काल पुलिस कंट्रोल रूम फोन कर दिया। सूचना मिलते ही 100 मीटर दूर स्थित पुलिस लाइंस से पुलिसवालों के साथ विभिन्न थानों की फोर्स पहुंच गई।

4/5

फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही हैं। पद्मावत के विरोध में इलाहाबाद के विभिन्न सिनेमाघरों में पहले से दहशत है। इसके कारण कई सिनेमाघरों ने बाहर ही फिल्म नहीं लगाने संबंधित निवेदन चस्पा कर दिया है।

5/5

सूचना मिलते ही 100 मीटर दूर स्थित पुलिस लाइंस से पुलिसवालों के साथ विभिन्न थानों की फोर्स पहुंच गई। पुलिस वालों ने तोड़फोड़ व आगजनी कर रहे सात लोगों को घेराबंदी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को देख करीब दर्जनभर से ज्यादा उपद्रवी भाग गए।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.