scriptपद्मावती फिल्म देखने वालों को खुद का बीमा करवाने की चेतावनी | Padmavati film protest in Allahabad | Patrika News

पद्मावती फिल्म देखने वालों को खुद का बीमा करवाने की चेतावनी

locationप्रयागराजPublished: Jan 22, 2018 12:49:01 am

Submitted by:

arun ranjan

संजय लीला भंसाली का किया पुतला दहन

 protests of film Padmavati

फिल्म पद्मावती का विरोध

इलाहाबाद. फिल्म पद्मावती देखने जाने वाले दर्शकों को एक छात्र नेता ने खुली चेतावनी दी है। छात्र नेता ने फिल्म पद्मावती का विरोध करते हुए फिल्म देखने से पहले दर्शकों को बीमा कराने की नसीहत दी है। साथ ही सिनेमाघर संचालकों को भी खुली चेतावनी दी गई है। छात्र नेता की इस धमकी से सिनेमाघर संचालक के साथ-साथ दर्शकों में भी भय व्याप्त हो गया है।
संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावती रिलीज से पहले ही विवादो में घिर चुकी है। देश के विभिन्न राज्यों में जगह जगह विरोध जबरदस्त विरोध हो रहा है। विरोध के पीछे उसमें दिखाए कुछ चित्रण है। जिसे लेकर विरोध रूकने का नाम नहीं ले रहा। इस विरोध के चलते एक बार फिल्म की रिलीज को टाला जा चुका है। इसके बाद एक बार फिर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है।

फिल्म रिलीज होने से पहले ही फिल्म का एक बार फिर विरोध शुरू हो गया है। आज इलाहाबाद में भी राजपूत उत्थान सभा की ओर से सिविल लाइंस में फिल्म पद्मावती का विरोध किया गया। इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रनेता आदित्य सिंह के नेतृत्व मे पीवीआर सिनेमाघर के सामने संजय लीला भंसाली का पुतला दहन किया गया। साथ ही भंसाली के खिलाफ नारेबाजी की गई।

विरोध करते हुए उन्होंने पीवीआर सिनेमाघर संचालक को ज्ञापन सौंपते ही फिल्म पद्मावती को नहीं चलाने का चेतावनी दी गई। पीवीआर में फिल्म रिलीज होने पर किसी भी तरह की वारदात के लिए सिनेमा घर संचालकों को जिम्मेदार बताया। साथ ही कहा कि फिल्म देखने आने वाले दर्शकों से भी निवेदन है कि अपना बीमा करवा कर आए। यानि फिल्म पद्मावती के दर्शकों को भी खुली चेतावनी दी गई है।

इस खुली धमकी से सिनेमाघर संचालक से लेकर आम दर्शक तक दहशत में हैं। ऐसे में फिल्म रिलीज होने से पहले जगह जगह विरोध होने से लोगों में खौफ के साथ गुस्सा भी व्याप्त है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो