scriptपुलवामा घटना के विरोध में प्रयागराज में फूटा गुस्सा, लोगों ने कहा- निंदा नहीं कार्रवाई करे सरकार, एक भी आतंकी जिंदा नहीं चाहिए | People protest against Pulwama Terrorist attack in Prayagraj Kumbh | Patrika News

पुलवामा घटना के विरोध में प्रयागराज में फूटा गुस्सा, लोगों ने कहा- निंदा नहीं कार्रवाई करे सरकार, एक भी आतंकी जिंदा नहीं चाहिए

locationप्रयागराजPublished: Feb 15, 2019 06:07:57 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

लोगों ने मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की

Protest against Terrorist attack

आतंकी हमला के विरोध में प्रदर्शन

प्रयागराज. पुलवामा हमले के बाद देशभर में आक्रोश व्याप्त है। शुक्रवार को घटना को लेकर दिनभर प्रदर्शन हुआ । पुराने शहर की जामा मस्जिद में जुमे की नमाज के बाद मुस्लिम समुदाय के लोगों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाया और देश के लिये शहीद होने वाले जवानों को श्रद्धांजलि दी। वही इलाहाबाद हाईकोर्ट के अधिवक्ता संघ ने हाईकोर्ट चौराहे पर पाकिस्तान का झण्डा जला कर अपना विरोध दर्ज कराया । लोगों ने मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की । बता दें कि आतंकी हमले में प्रयागराज का एक जवान महेश भी शहीद हुआ था ।
Protest against Terrorist attack
 

शहर के बालसन चौराहे पर छात्रों ने पाकिस्तानी हुकूमत के खिलाफ नारे लगाए और पुतला जलाकर अपनी नाराजगी जाहिर की। बता दें कि पुलवामा फिदाइन हमला अब तक का सबसे बड़ा आतंकी हमला है। जिसमें 44 से भी ज्यादा सैनिक शहीद हो चुके है। कुंभ मेले के सेक्टर नं 14 में हिंदु जनजागृति समिति लोगों ने प्रदर्शन किया और मांग की सरकार आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करे और एक भी आतंकी जिंदा नहीं रहना चाहिये।
Protest against Terrorist attack
 

इस घटना के बाद एक तरफ जहां पाकिस्तान और आतंकवादियों के खिलाफ लोगों में आक्रोश है, वहीं केंद्र की सरकार से तत्काल कार्रवाई की मांग भी लोग कर रहे है। लोगों का कहना है कि सरकार को चुनावी तैयारी छोड़ कर अब एक बार आर-पार की जंग होनी चाहिए।
Protest against Terrorist attack
 

निंदा नहीं चाहिए, एक भी आतंकी जिंदा नहीं चाहिए
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों पर हुए आतंकी हमले से आक्रोशित हिन्दू संगठन ने कुंभ में सड़क पर उतर कर फिर से सर्जिकल स्ट्राईक करने की मांग की।हिन्दू जनजागृति समिति के राष्ट्रीय मार्गदर्शक सद्गुरु डॉ. चारुदत्त पिंगले के नेतृत्व में एकत्र साधु-संतों और समिति कार्यकर्ताओं ने कहा कि आतंकवादी हमले की निंदा करने के बजाए कार्रवाई की जाए; देश पर कुदृष्टि रखने वाले एक भी आतंकी को जिंदा नहीं छोड़ा जाना चाहिए।
कुंभ क्षेत्र स्थित काली-संगम मार्ग चौराहे पर समिति की ओर से किए गए आंदोलन के दौरान सामूहिक रूप से अलगाववादियों से सभी सुविधाएं छीनकर उन्हें जेल भेजने की मांग की गई, आंदोलन में नीलेश सिंगवाल, चेतन राजहंस सहित अन्य समिति सदस्य उपस्थित रहे।
BY- PRASOON PANDEY

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो