अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमले को लेकर संगम नगरी में फूटा आक्रोश

 अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमले को लेकर संगम नगरी में फूटा आक्रोश
peoples protest against attack

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उनका पुतला फूंका

इलाहाबाद.  अमरनाथ यात्रा के दौरान आतंकी हमले में 7 तीर्थयात्रियों की मौत हो गयी जब कि 35 लोग बुरी तरह घायल हो गए। इसे लेकर आज इलाहाबाद के लोगों में जमकर आक्रोश देखने को मिला। 

संगम नगरी इलाहाबाद में आज भाजपा नेता रवि सोनकर उर्फ गोलू ने आतंकी हमले को पाकिस्तान की करतूत बताई। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने  मेडिकल चौराहे पर पाकिस्तान और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उनका पुतला फूंका। 



साथ ही "पहाड़ी की बर्फ, झेलम का पानी, हर रोज मरेंगे एक बुरहानवानी", "चाहे जो मजबूरी हो, पाकिस्तान से युद्ध जरूरी है," हम निंदा से शर्मिंदा हैं, मासूमों के कातिल जिंदा हैं" के भी नारे लगाते हुए पाकिस्तान को नेस्तोनाबूत करने की सरकार से अपील की।

देखें वीडियो...




 आक्रोश व्यक्त करने वालों का कहना था कि जिस प्रकार से आतंकियों ने भारत कर श्रद्धालुओं पर आतंकी हमला किया है। उस तरह भारत को भी इसका मुँह तोड़ जवाब देना चाहिए।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned