scriptपीएम नरेंद्र मोदी आठ को प्रयागराज में करेंगे जनसभा, स्थान की तलाश में जुटा प्रशासन | Pm Narendra Modi will rally to Eight may for loksabha Election | Patrika News

पीएम नरेंद्र मोदी आठ को प्रयागराज में करेंगे जनसभा, स्थान की तलाश में जुटा प्रशासन

locationप्रयागराजPublished: Apr 18, 2019 03:06:42 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

भाजपा उम्मीदवारों ने सुझाया परेड ग्राउंड, दोनों लोकसभा को एक साथ साधने की कोशिश

pm modi rally

pm modi rally

प्रयागराज. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आठ मई को प्रयागराज में अपनी चुनावी रैली करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रैली की तारीख मिल गई है। लेकिन अभी तक स्थान तय नहीं हुआ है। पार्टी के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली की उम्मीद परेड मैदान में लगा रहे हैं। क्योंकि परेड मैदान से बड़ी जगह जिले के दोनों लोकसभा क्षेत्रों में कहीं और उपलब्ध नहीं है। साथ ही परेड दोनों लोकसभा के बीच में आता है और दोनों क्षेत्र की जनता को आसानी से यहां लाया जा सकता है। प्रधानमंत्री की रैली होने के नाते बड़ी भीड़ की संभावना मानी जा रही है। माना जा रहा है कि चुनाव से पहले दोनों उम्मीदवार प्रधानमंत्री के मंच से विरोधियों के सामने अपना शक्ति प्रदर्शन करेंगे।
फूलपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार केशरी देवी पटेल के बेटे और पूर्व विधायक दीपक पटेल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के लिए 8 मई की तारीख तय कर ली गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले कुंभ के समापन कार्यक्रम में शिरकत करने प्रयागराज पहुंचे थे। प्रधानमंत्री ने कुंभ में काम कर रहे पांच स्वच्छताग्रहीयों का चरण पखार कर देशभर में सुर्खियां बटोरी थी। एक बार फिर संगम के तट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछड़ी जातियों को साधने के साथ ही भाजपा के लिए जनसमर्थन की अपील करेंगे।

प्रधानमंत्री के साथ इस राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गृह मंत्री राजनाथ सिंह मथुरा की सांसद और मी द्वार हेमा मालिनी, अमेठी के उम्मीदवार स्मृति ईरानी, अनुप्रिया पटेल का कार्यक्रम भी मांगा गया है। केशव प्रसाद मौर्य सभी विधानसभा क्षेत्रों में सभाएं कर के पार्टी के उम्मीदवारों के लिए समर्थन मांगेंगे ।
छठे चरण में होगा मतदान
बता दें कि प्रयागराज की दोनों सीटों पर छठे चरण के लिए 12 मई को मतदान होना है ।दोनों लोकसभा सीटों के अंतर्गत कुल 12 विधानसभा हैं, जिनमें डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के अलावा जिले से आने वाले शहर पश्चिमी के विधायक और स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह शहर दक्षिणी के विधायक और उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी, मेयर अभिलाषा गुप्ता नंदी, प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन लोकसभा प्रभारी केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, दिल्ली सांसद मनोज तिवारी विधानसभावार जनसभाएं करके समर्थन जुटाने का काम करेगें।

BY-Prasoon Pandey

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो