पूर्व विधायक के बेटे ने दोस्ती की और फिर शादी का झांसा देकर लूट ली इज्जत

प्रयागराज के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का मामला, आरोपी फरार, बलात्कार और लूट का मामला दर्ज

By: Hariom Dwivedi

Published: 14 Sep 2021, 03:21 PM IST

प्रयागराज. (पत्रिका न्यूज नेटवर्क). समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व विधायक के बेटे पर रेप और लूट का मामला दर्ज किया गया है। सपा के पूर्व विधायक सईद अहमद के बेटे कवि अहमद के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में दुष्कर्म और लूट के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है। दर्ज एफआईआर के अनुसार आरोप है कि आरोपी ने नाम बदलकर एक महिला से दोस्ती की और शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने विधायक की पत्नी और बेटी पर मारपीट का भी आरोप लगाया है।

पुलिस में दर्ज की गई शिकायत में महिला ने दावा किया कि वह मिस इंडिया प्रतियोगिता की तैयारी कर रही थी और सिविल लाइंस में एक जिम चलाती थी। 2018 में, वह कवि अहमद के संपर्क में आई, जिसने उसका नाम बदलकर उससे दोस्ती कर ली। आरोपी उसे ब्यूटी पार्लर चलाने के बहाने लखनऊ ले गया। वहां आरोपी ने नशीला पदार्थ देकर उसका यौन शोषण किया। उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। महिला ने आरोप लगाया कि जब वह प्रयागराज लौटी तो आरोपी उसका पीछा करता रहा। यहां तक कि उसने प्रयागराज में बंदूक की नोक पर उसके साथ बलात्कार किया और मारपीट भी जख्मी भी कर दिया।

छीन लिया नगदी और सोने की चेन
महिला ने आरोप लगाया कि रविवार को जब वह सिविल लाइंस गई तो आरोपी और उसके साथियों ने उसे रोक लिया। उन्होंने उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी और कई हजार रुपये की सोने की चेन छीन ली और उसका सिम कार्ड छीन लिया।

यह भी पढ़ें : पैसों के लालच में सॉल्वर बनी बीएचयू की छात्रा, 5 लाख में हुई डील, पटना का 'पीके' है गैंग का मास्टमाइंड

पूर्व विधायक ने कहा गलत रिपोर्ट
इस बीच, सपा के पूर्व विधायक सईद अहमद ने कहा कि महिला ने ब्यूटी पार्लर चलाने के लिए उसके बेटे से 6 लाख रुपये उधार लिए हैं और जब उसने पैसे वापस करने को कहा तो उसने फर्जी एफआईआर दर्ज करा दी। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके पास सबूत के तौर पर वीडियो फुटेज हैं जिसमें महिला को खुद को मारते हुए देखा जा सकता है। उनके परिवार को राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों द्वारा फंसाया जा रहा है।

आरोपी की तलाश शुरू
सिविल लाइंस थाने के थाना प्रभारी शिशुपाल शर्मा ने कहा कि महिला की शिकायत पर फूलपुर सपा के पूर्व विधायक सईद के बेटे कवि अहमद के खिलाफ दुष्कर्म, लूट और आईपीसी की अन्य संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें : घूसखोरों पर योगी सरकार की टेढ़ी नजर, दो सालों में 2100 सरकारी कर्मियों पर एक्शन

Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned