BREAKING NEWS इलाहाबाद में दरोगा समेत पांच की हत्या

BREAKING NEWS इलाहाबाद में दरोगा समेत पांच की हत्या
murder

मंदिर में पूजा को लेकर एक परिवार के दो पक्षों में हुए कत्लेआम से दहला इलाका

इलाहाबाद. इलाहाबाद में मंदिर की जमीन के विवाद एक परिवार के दो पक्षों में रविवार रात हुये खूनी संघर्ष में चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी जबकि एक को लाठियों से पीट कर मार डाला। 2 लोग गंभीर रुप से घायल हैं। 
इलाहाबाद के कौन्धियारा थाना के अन्तर्गत एकौनी गांव मे दो पट्टीदारो के बीच मंदिर निर्माण के  जमीन विवाद को लेकर हुए कत्लेआम से पूरे क्षेत्र मे अफरा तफरी का माहौल था। घटना की जानकारी होते ही पुलिस अधिकारी मय फ़ोर्स मौके पर पहुंचे और हालात को नियंत्रण में लिया।
परिजन लाशो को उठाने नहीं दे रहे हैं । हालात देखते हुए पुलिस भी संयम से उन्हें मनाने में लगी है। प्रथम पक्ष के मृतको में  राम कैलाश  65 वर्ष, एवम् शुरेश 37 वर्ष एवं द्वितिय पक्ष के शिवसेवक 50 वर्ष, प्रेमसेवक 48 वर्ष तथा उनका भतीजा विमल कुमार 25 वर्ष हैं। बताते हैं की 3 वर्ष पूर्व भी जमींन का विवाद हुआ था जिसमे शिव सेवक के पक्ष वालों ने राम कैलाश पक्ष को जमकर पीटा था।  रविवार की रात एक बार फिर दोनों पक्ष आमने सामने हो गए।  सुरेश पाण्डेय ने तीन लोगो पर गोली चला दी और विपक्ष से राम कैलाश एवम् उनके पुत्र सुरेश पर गोली चला दी जिससे दोनों तरफ से 5 लोगो की मौत हो गयी । खुनी खेल में सुुरेश, शिवसेवक एवं प्रेमसेवक पुलिस विभाग मे दरोगा के पद पर थे. परिवार में हुई इस खूनी होली को शासन ने भी गंभीरता से लिया है और इस हत्याकांड की जांच के आदेश दिए हैं।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned