scriptपुलिस मुठभेड़ में शातिर अपराधी कलीम समेत चार गिरफ्तार, कई जिलों में फैला है नेटवर्क | police reveling petrol pump loot case arrested four criminals | Patrika News

पुलिस मुठभेड़ में शातिर अपराधी कलीम समेत चार गिरफ्तार, कई जिलों में फैला है नेटवर्क

locationप्रयागराजPublished: Mar 09, 2019 06:02:50 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

हर लूट कांड में नए लोगों को करता था शामिल,खुद मौके पर नही जाता था

crime

पुलिस मुठभेड़ में शातिर अपराधी कलीम समेत चार गिरफ्तार, कई जिलों में फैला है नेटवर्क

प्रयागराज. पुलिस ने पेट्रोल पंप लूटकांड के चार आरोपियो को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है। मुठभेड़ में गिरोह के सरगना कलीम को गोली लग जाने के कारण उसका ईलाज स्वरूपरानी अस्पताल में कराया जा रहा है। जबकि तीन अन्य बदमाशों को जेल भेज दिया गया। इनके पास से जिंदा कारतूस, एक मैगजीन, देशी तमंचा व बम बरामद किया गया है।
6 मार्च की रात फाफामऊ के गद्दोपुर में जबर सिंह के पेट्रोल पम्प पर बदमाशों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था। इस घटना के बाद से ही पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही थी। पुलिस को शुक्रवार की रात इस बात की जानकारी मिली की लूटकांड के आरोपी किसी वारदात की अंजाम करने की फिराक में हैं। सोरांव पुलिस ने रुदापुर गांव बदमाशों की घेराबंदी कर दी। खुद को पुलिस से घिरा जान बदमाशों ने फायर झोंक दिया।
पुलिस के जवाबी हमले में शातिर बदमाश मोहम्मद कलीम के पैर में गोली लग गई। उसके साथी जावेद, मोहम्मद नासिर, और अशोक पटेल को हिरासत में ले लिया गया। जबकि अन्य पांच बदमाश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गये।
छह मार्च को हुई थी लूटकांड

6 मार्च की रात फाफामऊ के गद्दोपुर में जबर सिंह के पेट्रोल पम्प पर बदमाशों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाशों ने तमंचे की नोक पर 46 हजार रूपये लूटे थे। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। तब से ही पुलिस इनकी तलाश में जुट थी।
पुलिस कप्तान ने शनिवार को मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मोहम्मद कलीम शातिर अपराधी है। उसके खिलाफ अलग-अलग थानों में डेढ़ दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। जबकि जावेद, अशोक और नासिर को कलीम ने पहली बार लूट के लिए अपने साथ शामिल किया था।
हर घटना में शामिल करता था नये लड़के

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मोहम्मद कलीम जब भी वारदात को को अंजाम देता था हर बार नये लड़कों को काम पर लगता था। वो खुद मौके पर नहीं जाता था। फरार सभी बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो