scriptPrayagraj, a girl from Lucknow, raped in hotel after mixing intoxican | जाने क्यों लखनऊ से आई युवती प्रयागराज, नशीला पदार्थ मिलाकर होटल में किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज | Patrika News

जाने क्यों लखनऊ से आई युवती प्रयागराज, नशीला पदार्थ मिलाकर होटल में किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

युवती होश में आई तो झूसी थाना पहुंचकर महिला ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पीड़िता की तहरीर पर झूंसी थाने की पुलिस ने प्रापर्टी डीलर राजकुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। युवती के साथ शारीरिक शोषण करने के बाद सब युवक फरार है और जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

इलाहाबाद

Updated: April 04, 2022 12:47:38 pm

प्रयागराज: संगमनगरी में महिलाओं के साथ लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ा है। लखनऊ की रहने वाली युवती प्रयागराज पहुंची तो नशीला प्रदार्थ का सेवन कराकर दुष्कर्म किया गया। युवती होश में आई तो झूसी थाना पहुंचकर महिला ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पीड़िता की तहरीर पर झूंसी थाने की पुलिस ने प्रापर्टी डीलर राजकुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। युवती के साथ शारीरिक शोषण करने के बाद सब युवक फरार है और जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।
जाने क्यों लखनऊ से आई युवती प्रयागराज, नशीला पदार्थ मिलाकर होटल में किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज
जाने क्यों लखनऊ से आई युवती प्रयागराज, नशीला पदार्थ मिलाकर होटल में किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज
फ़ोन पर किया बात, युवती को बुलाकर यहां दिखाई थी जमीन

युवती के तहरीर के आधार पर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित युवती मूलरूप से देवरिया जनपद की रहने वाली है। वह लखनऊ में रहकर एक रियल एस्टेट कंपनी में काम करती है। युवती का आरोप है कि 21 मार्च को उसके पास एक मोबाइल नंबर से कॉल आई। उसने खुद को प्रयागराज का प्रापर्टी डीलर राजकुमार बताया और कहा कि अगर प्रयागराज में जमीन लेना हो तो वह संपर्क कर सकती हैं। कुछ दिन बाद युवती ने युवक से संपर्क किया और भाई के साथ प्रयागराज पहुंचकर जमीन देखी, फिर भाई के साथ वापस चली गई। इसके बाद वह रविवार को फिर से प्रयागराज पहुंची। जमीन देखी और बाद में राजकुमार नाम के युवक ने युवती के खाने में नशीला पदार्थ देकर किया शारीरिक शोषण किया।
यह भी पढ़ें

जाने किस वजह से असिस्टेंट प्रोफेसर के 1600 पदों पर भर्ती फंसी, जानिए अपडेट

होश आने पर हुआ खुलासा

होटल के कमरे में जब नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने के बाद से युवक वहां से फरार हो गया। जानकारी मिली है कि युवती ने राजकुमार को 10 हजार रुपये आनलाइन औऱ 40 हजार नकद देते हुए एडवांस के तौर पर बयाना कर दिया। पीड़ित युवती का आरोप है कि राजकुमार उसे आराम कराने के लिए झूंसी स्थित एक होटल में ले गया और फिर खाने में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया जिससे वह पूरी तरह से होश में नहीं रही। बेहोशी के हालात में दुष्कर्म किया। इसके बाद होश आने पर युवक ने युवती को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। पीड़ित युवती परेशान होकर झूसी थाना पहुंचकर सारी आपबीती बताई और पुलिस ने मुकदमा लिखकर जांच में जुट गई है। आरोपी युवक अब तक फरार है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पहला बयान, केंद्रीय मंत्री भी बोलेज्ञानवापी मामले को लेकर अखिलेश यादव ने हिंदू देवी-देवताओं पर की विवादित टिप्पणीIPL 2022 LSG vs KKR : डिकॉक-राहुल के तूफान में उड़ा केकेआर, कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरायानोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डकर्क सहित इन राशि वालों के लिए धन-कारोबार की दृष्टि से अनुकूल है आज का दिन, पेशेवर यात्राएं होंगी सफलबीपीसीएल का निजीकरण रुका, सरकार नए सिरे से फिर शुरू करेगी प्रक्रिया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.