scriptप्रयागराज: अतीक की बहन आयशा नूरी पर कार्रवाई, मेरठ के घर की हुई कुर्की, जाने पूरा मामला | Prayagraj: Action against Atiq sister Ayesha Noori Meerut house attach | Patrika News
प्रयागराज

प्रयागराज: अतीक की बहन आयशा नूरी पर कार्रवाई, मेरठ के घर की हुई कुर्की, जाने पूरा मामला

उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रही अतीक की बहन आयशा के घर की कुर्की की गई है। उसका पति डाॅ. अखलाफ अभी जेल में बंद है।

प्रयागराजDec 11, 2023 / 08:38 am

Krishna Rai

aayesha_noori.jpg
प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रही माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी के मेरठ वाले घर की घूमनगंज पुलिस ने कुर्की की है। उसका पति डाॅ. अखलाफ पहले से जेल में बंद है। धूमनगंज पुलिस ने मेरठ के नौचंदी थाने की पुलिस के साथ यह कार्रवाई की। कुर्क किया गया सामान नौचंदी थाने में रखा गया है। आयशा के इसी घर में इनामी गुड्डू मुस्लिम छिपा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
एसटीएफ ने हत्यारों को शरण देने का किया था खुलासा

उमेश पाल हत्याकांड में अतीक की बहन आयशा नूरी को अप्रैल महीने में धूमनगंज पुलिस ने वांछित किया था। उसकी शादी मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के भवानीपुर इलाके के डॉ. अखलाक के साथ हुई है। एसटीएफ ने खुलासा किया कि था कि पांच लाख का इनामी गुड्डू मुस्लिम ने फरारी के दौरान आयशा के घर में शरण ली थी। इसकी पुष्टि सीसीटीवी फुटेज से हुई है। वारदात के बाद अखलाक ने नोटों से भरा बैग भी गुड्डू मुस्लिम को दिया था। तब से गुड्डू लापता चल रहा है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
अखलाक को पुलिस ने भेज दिया था जेल

एसटीएफ के खुलासे के बाद पुलिस ने अखलाक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। आयशा को भी वांछित किया गया है। दोनों पर उमेश पाल हत्याकांड की साजिश में शामिल होने और शूटरों को पनाह देने का आरोप है। अदालत ने आयशा के खिलाफ कुर्की का वारंट जारी किया था। जिसके बाद धूमनगंज पुलिस ने कार्रवाई की है।

Hindi News/ Prayagraj / प्रयागराज: अतीक की बहन आयशा नूरी पर कार्रवाई, मेरठ के घर की हुई कुर्की, जाने पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो