scriptPrayagraj CP Ramit Sharma transferred many police officers | प्रयागराज पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने कई पुलिस अधिकारियों के किए तबादले, देखें | Patrika News

प्रयागराज पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने कई पुलिस अधिकारियों के किए तबादले, देखें

locationप्रयागराजPublished: Dec 30, 2023 01:58:34 pm

Submitted by:

Pravin Kumar

प्रयागराज पुलिस कमिश्नर ने कल कई आईपीएस को एसीपी का चार्ज दिया। कुछ को शहर से ग्रामीण भेजा गया। देखें लिस्ट

cp_01.jpg
प्रयागराज पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा।
कमिश्नरेट प्रयागराज में कल कई सहायक पुलिस आयुक्त को इधर से उधर किया गया। साथ ही कई नवागन्तुक आईपीएस को सहायक पुलिस आयुक्त का चार्ज सौंपा गया। पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने नवागन्तुक सहायक पुलिस आयुक्त चिराग जैन (आईपीएस) के आगमन के पश्चात उन्हें सहायक पुलिस आयुक्त थरवई स्थानान्तरित किया है।
कमिश्नरेट प्रयागराज में कई पुलिस अधिकारी नवीन जिम्मेदारियों में नियुक्त हुए। नवागत आईपीएस अधिकारियों को सहायक पुलिस आयुक्त की भूमिका में स्थान दिया गया। रमित शर्मा द्वारा, चिराग जैन को थरवई में तैनात किया गया। पुष्कर वर्मा को अतरसुइया में, विवेक यादव को कौंधियारा में, और रवि कुमार गुप्ता को मेजा में भेजा गया। विमल किशोर मिश्र को झूंसी में और राजीव कुमार यादव को कर्नलगंज में स्थानांतरित किया गया। संजय कुमार सिंह को करछना और संतलाल सरोज को बारा में नियुक्त किया गया। पंकज लवानियां को हण्डिया में और जंग बहादुर यादव को सोरांव में स्थानांतरित किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो