scriptप्रयागराज जिला कोर्ट से अब्बास अंसारी को तगड़ा झटका, ये है पूरा मामला | Prayagraj District Court rejected Abbas Ansari case | Patrika News

प्रयागराज जिला कोर्ट से अब्बास अंसारी को तगड़ा झटका, ये है पूरा मामला

locationप्रयागराजPublished: Dec 01, 2022 11:40:06 pm

Submitted by:

Adarsh Shivam

प्रयागराज जिला कोर्ट में गुरुवार को सुनवाई के लिए, वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बाहुबली विधायक अब्बास अंसारी और शरजील रजा को पेश किया गया।

abbas.jpg

अब्बास अंसारी

मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी और साले शरजील रजा के लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं। प्रयागराज जिला कोर्ट ने दोनों को राहत देने से इंकार कर दिया है। कोर्ट ने दोनों की 14 दिन की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है। पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी और बेटा अब्बास अंसारी के खिलाफ मनी लांड्रिंग का मामला दर्ज है।
कोर्ट ने अब्बास अंसारी और शरजील रजा पर गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। गुरुवार को मामले की सुनवाई हुई। दोनों को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए प्रयागराज जिला कोर्ट में में पेश किया गया था। दोनों की तरफ से कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल नहीं की गई थी।
यह भी पढ़ें

मोहब्बत की खातिर शहनाज से बनी सुमन, बरेली की अनोखी लव स्टोरी

कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए दोनों की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है। अब इस मामले की अगली सुनवाई अब 15 दिसंबर को होगी। फिलहाल अब्बास अंसारी यूपी की चित्रकूट में और सरजील रजा प्रयागराज नैनी सेंट्रल जेल में बंद है। दोनों को मनी लांड्रिंग केस में गिरफ्तार किया गया है।
ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय ने दोनों को गिरफ्तार किया था। 4 नवंबर को ईडी की टीम ने माफिया मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी को गिरफ्तार किया था। 5 नवंबर को ईडी की टीम ने अब्बास अंसारी को प्रयागराज के जिला कोर्ट में पेश किया था।
 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो