scriptठगी कर पैसा लेकर फरार होने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, ऐसे हुआ खुलासा | prayagraj police arrested Two theif | Patrika News

ठगी कर पैसा लेकर फरार होने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, ऐसे हुआ खुलासा

locationप्रयागराजPublished: Aug 30, 2019 10:59:41 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

रिटायर्ड अधिकारी से पैसा लेने के बाद हुआ मामले का खुलासा

Arrested

Arrested

प्रयागराज. जिले में आए नए कप्तान सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के निर्देश पर अपराध पर लगाम लगाने के मद्देनजर चलाए जा रहे अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बड़े पैमाने पर लोगों से फ्रॉड करके रुपया ठगी करने वाले दो अभियुक्तों को क्राइम ब्रांच ने मुखबिर की सूचना पर घूरपुर थाना अंतर्गत गति चौकी के पास से गिरफ्तार किया हैं।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक पकड़े गए अभियुक्तों के पास से कुल तीन लाख 54 हजार रुपये बरामद हुए हैं। गिरफ्त में आए यह दोनों अभियुक्त जमीन का काम सस्ते में कराने के नाम पर लोगों से रुपए लेते थे। और कस्टमर को गलत नाम पता बताकर गायब हो जाते थे। फिलहाल दोनों अभियुक्तों के ऊपर विधिक कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया। एसपी क्राइम प्रयागराज आशुतोष मिश्रा ने बताया कि रिटायर्ड एचसीपी रामकुमार से तीन लाख पचपन हजार रूपये जमीन समतल कराने के नाम पर गिरफ्तार अभियुक्तों ने पैसा लिया था।
गिरफ्तार किए गए दोनों अभियुक्त बेहद शातिर है दिनों अपने आप को हुनरमंद और काम करने में माहिर दिखाते हैं।
जिसके वजह से सामने वाला व्यक्ति इनके झांसे में आ जाता है और सस्ते में काम कराने का लालच पीड़ित को महंगा पड़ जाता है। कई अन्य लोगों से भी काम कराने के नाम पर पैसा लेने का पुलिस के संज्ञान में है।पुलिस अभियुक्तों कि जानकारी जुटा रही है। पैसा लेने के बाद या दोनों गायब हो जाते थे। पुलिस के पूछताछ में अभियुक्तों ने जुर्म को स्वीकार करते हुए कहां की एचसीपी रामकुमार से पैसे लिए थे। पुलिस के मुताबिक इन आरोपियों के खिलाफ जांच की जा रही है और जो भी मामले सामने आएंगे वह मामले दर्ज किए जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो