scriptकश्मीर घाटी से यूपी के मजदूरों का पलायन चिंताजनक : प्रमोद तिवारी | Prayagraj Pramod Tiwari Kashmir Valley UP Laborers exodus worrying | Patrika News

कश्मीर घाटी से यूपी के मजदूरों का पलायन चिंताजनक : प्रमोद तिवारी

locationप्रयागराजPublished: Oct 19, 2021 08:42:01 pm

– कश्मीर के मौजूदा चिंताजनक हालात केंद्र सरकार की कमजोरी कर रही है साफ प्रदर्शित – यह समय क्रिकेट मैच का नहीं बल्कि आतंकी गतिविधियों को माकूल जबाब देने का- बांग्लादेश में मां दुर्गा के पांडालों में आगजनी मोदी सरकार की कूटनीतिक विफलता

Pramod Tiwari

प्रमोद तिवारी

प्रयागराज. Exodus of workers from Kashmir Valley कश्मीर घाटी में उत्तर भारतीयों के टारगेट किलिंग और उनके पलायन पर चिंता जताते हुए वरिष्‍ठ कांग्रेसी नेता प्रमोद तिवारी ने कहाकि, कश्मीर में इस समय, सीमा पार से आतंकवाद परोसा जा रहा है। जिस वजह से उत्तर प्रदेश से भी ईंट-भट्ठे समेत रोजी रोटी की तलाश में गए मजदूरों का वहां से पलायन हो रहा है।
केंद्र सरकार कमजोर :- केंद्रीय कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य एवं यूपी आउटरीच एंड कोआर्डिनेशन कमेटी के प्रभारी प्रमोद तिवारी ने प्रतापगढ़ के लालगंज में कहा कि कश्मीर के मौजूदा चिंताजनक हालात केंद्र सरकार की कमजोरी साफ प्रदर्शित कर रही है।
क्रिकेट मैच का नहीं माकूल जबाब देने का समय :- दुबई में होने वाले भारत पाकिस्तान टी-20 क्रिकेट मैच पर प्रमोद तिवारी ने कहाकि, सीमा पार से हम आतंकवाद की पीड़ा झेल रहे हैं। यह समय क्रिकेट मैच का नहीं बल्कि आतंकवादी गतिविधियों को माकूल जबाब देने का है।
बांग्लादेश में बड़ी कूटनीतिक विफलता :- प्रमोद तिवारी ने बांग्लादेश में मां दुर्गा के पांडालों में आगजनी तथा वहां रह रहे हिंदुओं के साथ हिंसा को मौजूदा मोदी सरकार की एक और बड़ी कूटनीतिक विफलता करार दिया है।
किसान चिंतित:- किसान के बारे में चिंता जताते हुए प्रमोद तिवारी ने कहाकि, बारिश की वजह से पकी फसल गिरने से किसान की चिंता और बढ़ गई है। किसान पहले से पेट्रोलियम पदार्थों, रसोई गैस आदि की बढ़ते दामों से परेशान है।
कश्मीर में टारगेट किलिंग :- कश्मीर घाटी में बिहार और यूपी के मजदूरों की टारगेट किलिंग शुरू होने के बाद प्रवासी मजदूर अपनी जान बचाकर घाटी से बाहर निकल जाना चाहते हैं। साथ ही घाटी में टारगेट किलिंग के बारे में कुछ खुलकर बोलने को तैयार नहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो