scriptप्रयागराज में भीषण सड़क हादसा: बच्चे समेत पांच लोगों की मौत | Prayagraj road accident Five people including child died | Patrika News

प्रयागराज में भीषण सड़क हादसा: बच्चे समेत पांच लोगों की मौत

locationप्रयागराजPublished: Nov 29, 2021 10:05:43 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में भयंकर सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। जिसमें एक बच्चे ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया।

car_accident_2.jpeg
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

प्रयागराज. नवाबगंज थाना क्षेत्र के लालगोपालगंज में सोमवार देर रात किसी वाहन की टक्कर से पांच लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पांचों शवों को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई कर रही है।
नवाबगंज थाना क्षेत्र के बुदौना गांव निवासी राम सरन पाल 60वर्ष और उनके परिवार के लल्लू पाल 38वर्ष, समयलाल पाल 30, अर्नुन पाल 11वर्ष और पड़ोसी रामचन्दर पाल 55 सोमवार रात किसी शादी समारोह से मोटर साइकिल से अपने घर के लिए लौटे थे। रास्ते में लालगोपालगंज के समीप किसी चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दिया।
जिससे उक्त सभी लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आस-पास के लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची तो चार लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। एक व्यक्ति की सांस चल रही थी। पुलिस ने उसे तत्काल उपचार के लिए ले जा रही थी। लेकिन उसकी भी रास्ते में ही मौत हो गई।
पुलिस ने घटनास्थल से प्राप्त मोटर साइकिल के नम्बर के आधार पर परिजनों तक सूचना दी। हादसे की खबर मिलते ही परिवार के लोग बदहवास हालत में घटनास्थल पर पहुंचे। उक्त जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है। घटनास्थल पर एक मोटर साइकिल मिली है। लेकिन किस वाहन से घटना हुई इसकी जानकारी नहीं मिल पायी। परिवार के सदस्यों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो