scriptविकास दुबे की पत्नी को किस वजह से दिया था टिकट : सिद्धार्थनाथ सिंह | Prayagraj Siddharth Nath Singh Vikas Dubey Case Opposition SP Congress | Patrika News

विकास दुबे की पत्नी को किस वजह से दिया था टिकट : सिद्धार्थनाथ सिंह

locationप्रयागराजPublished: Jul 08, 2020 02:47:54 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने विपक्ष पर पलटवार करते हुए कहाकि विपक्ष पहले अपने गिरेबान में झांककर देखें, फिर सरकार को आईना दिखाए।

विकास दुबे की पत्नी को किस वजह से दिया था टिकट : सिद्धार्थनाथ सिंह

विकास दुबे की पत्नी को किस वजह से दिया था टिकट : सिद्धार्थनाथ सिंह

प्रयागराज. कानपुर इनकाउंटर पर यूपी में विपक्ष लगातार हमलावर हो रहा है। समाजवादी पार्टी और कांग्रेस योगी सरकार को आड़े हाथ लेने का कोई मौका नहीं छोउ़ रही है। योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने विपक्ष पर पलटवार करते हुए कहाकि विपक्ष पहले अपने गिरेबान में झांककर देखें, फिर सरकार को आईना दिखाए।
प्रयागराज में यूपी सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि आरोप लगा रहे दल पहले अपने गिरेबान में झांककर देखें. उन्हें यह बताना चाहिए कि आपका और आपकी पार्टी का उससे (विकास दुबे) क्या लेना देना था? किस वजह से विकास दुबे की पत्नी को चुनाव में टिकट दिया था?
सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि योगी सरकार अपराध को लेकर जीरो टालरेंस की सरकार है। विकास दुबे जल्द पकड़ा जायेगा। पुलिस की टीमें दूसरे राज्यों की पुलिस और इंटेलीजेंस एजेंसियों के लगातार सम्पर्क में हैं। प्रदेश सरकार का रवैया अपराधियों को लेकर हमेशा सख्त रहा है और आगे भी अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो