scriptप्रतियोगियों के लिए खुशखबरी, एसएससी आज जारी कर सकता हैं इस भर्ती परीक्षा का विज्ञापन | Prayagraj SSC can release advertisement of this recruitment exam today | Patrika News
प्रयागराज

प्रतियोगियों के लिए खुशखबरी, एसएससी आज जारी कर सकता हैं इस भर्ती परीक्षा का विज्ञापन

कर्मचारी चयन आयोग आज जूनियर इंजीनियर (जेई) के इतने महत्वपूर्ण पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी कर सकता है।

प्रयागराजMar 28, 2024 / 08:26 am

Pravin Kumar

ssc_exam_je_latest_update_news.jpg
Prayagraj News: केंद्र सरकार के विभागों में जूनियर इंजीनियर (जेई) के पदों पर भर्ती का विज्ञापन गुरुवार यानी आज जारी किया जा सकता हैं। कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की वेबसाइट पर इसे जारी किया जाएगा। एसएससी के कैलेंडर के अनुसार इसकी भर्ती 29 फरवरी को आनी थी, लेकिन नई वेबसाइट लांच होने के कारण भर्ती आने में देरी हुई।
अप्रैल के प्रथम सप्ताह में सीएचएसएल–2024 की भर्ती का विज्ञापन जारी किया जा सकता है।

इन विभागों में नियुक्ति देने की प्रक्रिया चल रही हैं

पिछले वर्ष आई जूनियर इंजीनियर(जेई) के 1374 पदों की भर्ती 5 जनवरी 2024 को पूरी हो गई थी। चयनितों को बॉर्डर रोड ऑर्गनाइजेशन (बीआरओ), सेंट्रल पब्लिक वर्क्स डिपार्मेंट, सेंट्रल वाटर कमीशन, ब्रह्मपुत्र बोर्ड, फरक्का बैराज प्रोजेक्ट, मिलिट्री इंजीनियरिंग सर्विस, मिनिस्ट्री आफ पोर्ट, शिपिंग एंड वॉटरवेज में नियुक्ति देने की प्रक्रिया चल रही है।
इस वर्ष की भर्ती का विज्ञापन जारी करने के लिए एसएससी ने फरवरी के कैलेंडर में इसे शामिल किया था। उसी दौरान एसएससी की नई वेबसाइट लांच हुई। उसके बाद 26 फरवरी को सेलेक्शन पोस्ट– 12 और 4 मार्च को दिल्ली पुलिस बल और सेंट्रल आर्म्ड पुलिस बल में सब इंस्पेक्टर (एसआई) की भर्ती का विज्ञापन जारी किया। और अब जेई के पदों के लिए जारी होगा।

Home / Prayagraj / प्रतियोगियों के लिए खुशखबरी, एसएससी आज जारी कर सकता हैं इस भर्ती परीक्षा का विज्ञापन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो