प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में कांग्रेस उम्मीदवार ने मंच पर मांगा पांच मिनट का समय,गठबंधन भी चौकन्ना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में कांग्रेस उम्मीदवार ने मंच पर मांगा पांच मिनट का समय,गठबंधन भी चौकन्ना
yogi adityanath

Prasoon Kumar Pandey | Updated: 09 May 2019, 01:20:35 PM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India


मोदी करेंगे दोनों उम्मीदवारों के समर्थन में करेंगे जनसभा

प्रयागराज | लोकसभा चुनाव के छठवें चरण के मतदान के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरी ताकत के साथ उतरने को तैयार है। भाजपा के उम्मीदवारों के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को प्रयागराज के दौरे पर कुछ घंटो के बाद पंहुच रहे है रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छठें चरण में 12 मई को प्रयागराज की दोनों लोकसभा सीटों फूलपुर और इलाहाबाद में होने वाले मतदान के लिए प्रत्याशियों के समर्थन में परेड ग्राउण्ड में विजय संकल्प सभा को सम्बोधित करेंगे ।

यह भी पढ़ें

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने दिया बड़ा बयान,चुनाव आयोग को बताया बेईमान

प्रधानमंत्री की सभा को सफल बनाने की जिम्मेदारी पार्टी ने सूबे के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी को सौंपी है। पीएम मोदी परेड मैदान में शाम पांच बजे परेड मैदान में विशाल चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे। इसके पहले पीएम मोदी एक मई को कौशाम्बी के भरवारी में भी जनसभा कर चुके हैं। वहीं कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी का कहना है कि पीएम को सुनने के लिए दो लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ जनसभा में जुटने की संभावना है।

यह भी पढ़ें

उम्मीदवारों की किस्मत चमकाने आ रहे सितारे सालों बाद अपने घर में जया बच्चन करेंगी रोड शो,सोनाक्षी सिन्हा पूनम, सिन्हा के साथ होंगी डिंपल

वहीं प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर विपक्षी नेता भी चौक्कने हो गये है। इलाहाबाद सीट से भाजपा के बागी कांग्रेस प्रत्याशी योगेश शुक्ला ने बड़ा हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया है कि भाजपा हार के डर से घबरा गई है। इसीलिये पीएम को दोबारा यहां आना पड़ रहा है। जबकि एक मई को कौशाम्बी के भरवारी में हुई पीएम की जनसभा में कौशाम्बी के साथ ही फूलपुर और इलाहाबाद संसदीय सीटों के प्रत्याशियों के लिए भी पीएम ने लोगों से वोट देने की अपील की थी और तीनों सीटों के भाजपा प्रत्याशी भी मंच पर मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 

परेड ग्राउंड में गुरूवार को पीएम मोदी की रैली, केशव मौर्य ने किया यह दावा

कांग्रेस प्रत्याशी ने मीडिया के जरिए पीएम से दो मिनट की मुलाकात का भी समय मांगा है। उन्होंने जनता की ओर से पांच सवालों से पीएम का स्वागत प्रयागराज की धरती पर प्रयागराज का बेटा होने के नाते करने की भी बात कही है। उन्होंने कहा की जो वादे किये है उसका जबाब मांगा है योगेश शुक्ला ने कहा की भाजपा के उम्मीदवारों की नीद गायब है आने वाला 23 तारीख सबके सामने हकीकत ले आएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned