पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला फूंका ,कहा अब लाहौर भी हमारा है

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला फूंका ,कहा अब लाहौर भी हमारा है
allahabad

Prasoon Kumar Pandey | Updated: 15 Aug 2019, 01:33:34 AM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

युवाओं ने कहा अगला जश्न लाहौर पर कब्जे का मनाएंगे

प्रयागराज। धारा 370 हटने के बाद भारत और पाकिस्तान के रिश्तो में एक बार फिर कड़वाहट आ गई । जिसका असर सामान्य लोगों में भी दिखने लगा है।14 अगस्त को जब पाकिस्तान आजादी का जश्न मना रहा था। उस वक्त प्रयागराज की सड़कों पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला फूंका जा रहा था। पाकिस्तान के खिलाफ नारे लग रहे थे। हिंदुस्तान अपने राष्ट्रीय पर्व को मनाने की तैयारियों में जुटा था, युवा सड़कों पर निकल कर पाकिस्तान के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहे थे। युवाओं ने कहा की कश्मीर तो हमारा पहले ही था अब लाहौर तक जाना है।

पाकिस्तान के खिलाफ प्रयागराज में जमकर नारेबाजी की गई पुतला फूंका गया इमरान खान को अपनी हद में रहने की नसीहत दी गई। बता दें कि शहर के एक समाजसेवी संस्था ने इमरान खान का पुतला फूंका और कहा कि हर रोज भारत के खिलाफ आग उगलने वाले इमरान खान अपनी हैसियत में रहे।साथ ही भारत से अपने व्यापारिक संबंध को खत्म करने वाले इमरान खान को युवाओं ने भिखारी कहा युवाओं का नेतृत्व कर रहे सत्येंद्र तिवारी ने कहा कि पाकिस्तान का झूठ दुनिया के सामने उजागर हो चुका है ।

इसे भी पढ़े -#patrikaupnews उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या को भाजपा ने दी बड़ी,जिम्मेदारी,कार्यकर्ताओं में ख़ुशी की लहर

पाकिस्तान के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाले युवाओं ने कहा कि जम्मू और कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा है और भारत में अपने हिस्से पर सालों से लागू धारा 370 को हटाया है जिससे कश्मीर के लोगों को राहत मिलेगी युवाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को धारा 370 हटाने के लिए बधाई दी युवाओं ने आवाहन किया कि कश्मीर के लोग धैर्य के साथ सरकार के फैसले का स्वागत करें और आने वाले समय में अपने विकसित और स्वर्णिम भविष्य को बनते हुए देखे।

बता दें कि कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद देश भर में जश्न का माहौल रहा लेकिन कश्मीर के हालात अभी भी स्थिर नहीं हुए इस बीच लगातार इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर इमरान खान भारत को लेकर तरह तरह के बयान बाजी कर रहे हैं जिससे नाराज युवा प्रयागराज में पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इमरान खान का पुतला फूंका गया। इस दौरान घनश्याम यादव हेमन्त पांडेय चिंटू गिरजेश भारद्वाज शांतनु शर्मा अवधेश शर्मा शुभम पांड़े देव भारद्वाज शुभम शुक्ला राज पांडेय विवेक तिवारी राज बाबू अनुज अनूप शास्त्री रिंकू श्रीवास्तव चुलबुल पंडित मौजूद रहे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned