scriptइलाहाबाद हाईकोर्ट के 13 अधिकारियों का हुआ प्रमोशन, जाने किस अधिकारी को मिला कौन सा पद | Promotion of 13 officers of Allahabad High Court | Patrika News

इलाहाबाद हाईकोर्ट के 13 अधिकारियों का हुआ प्रमोशन, जाने किस अधिकारी को मिला कौन सा पद

locationप्रयागराजPublished: May 04, 2022 12:16:34 pm

Submitted by:

Sumit Yadav

इलाहाबाद हाईकोर्ट के महानिबंधक आशीष गर्ग की अधिसूचना के अनुसार जानकारी दी है कि क्षमानंद पांडेय को संयुक्त निबंधक से निबंधक पद पर पदोन्‍नति की गई है। अवनीश जायसवाल को उप निबंधक से संयुक्त निबंधक पद पर पदोन्‍नत किया गया है। विवेक श्रीवास्तव को सहायक निबंधक से उप निबंधक पद पर, शिखा श्रीवास्तव को अनुभाग अधिकारी से सहायक निबंधक के पद पर भेजा गया है।

इलाहाबाद हाईकोर्ट के 13 अधिकारियों का हुआ प्रमोशन, जाने किस अधिकारी को मिला कौन सा पद

इलाहाबाद हाईकोर्ट के 13 अधिकारियों का हुआ प्रमोशन, जाने किस अधिकारी को मिला कौन सा पद

प्रयागराज: इलाहाबाद हाईकोर्ट के 13 अधिकारियों को प्रमोशन मिला है। न्यायालय में कार्यरत छह सेवा संवर्ग और निजी सचिव सेवा संवर्ग के साथ अधिकारियों को प्रमोट किया गया है। इलाहाबाद हाईकोर्ट के महानिबंधक आशीष गर्ग ने दी जानकारी के अनुसार प्रमोशन किए गए अधिकारियों को पादौन्नत करने के बाद पद पर काबिज किया गया है।
इलाहाबाद हाईकोर्ट के महानिबंधक आशीष गर्ग की अधिसूचना के अनुसार जानकारी दी है कि क्षमानंद पांडेय को संयुक्त निबंधक से निबंधक पद पर पदोन्‍नति की गई है। अवनीश जायसवाल को उप निबंधक से संयुक्त निबंधक पद पर पदोन्‍नत किया गया है। विवेक श्रीवास्तव को सहायक निबंधक से उप निबंधक पद पर, शिखा श्रीवास्तव को अनुभाग अधिकारी से सहायक निबंधक के पद पर भेजा गया है। इसी प्रकार सैयद जावेद हुसैन, साक्षी ग्रोवर उर्फ ज्योति बेदी (लखनऊ) को समीक्षा अधिकारी के पद से अनुभाग अधिकारी के पद पर पदोन्नति प्रदान की गई है।
यह भी पढ़ें

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जघ्यन अपराध के आरोपी को जमानत देने से किया इनकार

वहीं दूसरे अधिसूचना के अनुसार संजय प्रताप सिंह (लखनऊ) को उप निबंधक सह निजी सचिव श्रेणी तीन के पद से संयुक्त निबंधक सह निजी सचिव श्रेणी चार पर पदोन्‍नत किया गया है। नरेंद्र सिंह, संदीप भट्टाचार्य को सहायक निबंधक सह निजी सचिव श्रेणी दो के पद से उप निबंधक सह निजी सचिव श्रेणी तीन बनाया गया है। इसी प्रकार अनिल कुमार पटेल, शहनाज बानो (लखनऊ) को निजी सचिव श्रेणी एक के पद से सहायक निबंधक सह निजी सचिव श्रेणी दो के पद पर पदोन्‍नत किया गया है। शैलेश कुमार श्रीवास्तव, नोमान अहमद को अतिरिक्त निजी सचिव से निजी सचिव श्रेणी एक के पद पर पदोन्नति प्रदान की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो