scriptप्रापर्टी डीलर नीरज मिश्रा की बेरहमी से हत्या, बदमाशो ने शव को जमीन में दफनाया | Property dealer Neeraj Mishra brutally murder in up prayagraj | Patrika News

प्रापर्टी डीलर नीरज मिश्रा की बेरहमी से हत्या, बदमाशो ने शव को जमीन में दफनाया

locationप्रयागराजPublished: Feb 24, 2020 12:46:10 pm

पुलिस ने जमीन से खोद कर निकाना शव

Property dealer Neeraj Mishra brutally murder in up prayagraj

प्रापर्टी डीलर नीरज मिश्रा की बेरहमी से हत्या, बदमाशो ने शव को जमीन में दफनाया

प्रयागराज | जिले के सोरांव थाना अंतर्गत प्रॉपर्टी डीलर नीरज मिश्रा की बेरहमी से हत्या कर बदमाशों ने शव को जमीन में दफनाने की क्रूर घटना सामने आई है। प्रापर्टी डीलर की बेहरमी से हत्या कर दफनाने के ममाले से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है ।मौके पर जिले के आला अधिकारी पंहुचे गए हैं। मिल रही जानकारी के मुताबिक प्रॉपर्टी डीलर नीरज मिश्रा का अपहरण कर धारदार हथियार से काटकर मारा गया है।
सोरांव थाना क्षेत्र के मलाका गांव के रहने वाले देवनाथ मिश्रा अधिवक्ता है ।उनके बेटे नीरज मिश्रा प्रॉपर्टी डीलर का काम करते हैं। शनिवार की शाम वह अपनी बाइक से घर से दवा लेने निकले थे।लेकिन वह लौटकर घर नहीं पहुंचे ।जिसके बाद घरवाले उनकी खोजबीन में जुट गए। लेकिन उनका कुछ कहीं पता नहीं चला। देर रात परिवार के लोगों ने फाफामऊ पुलिस को तहरीर दी। इसके बाद तहकीकात में जुटी पुलिस ने उस मेडिकल स्टोर के मालिक को उठा कर पूछताछ की जहां से देर रात नीरज ने दवा ली थी।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मेडिकल स्टोर के दुकानदार ने बताया कि नीरज दवा लेने आया था। उसके साथ बहोरी पुर का एक युवक भी था। पुलिस ने आधी रात बाद उसको उठाकर पूछताछ की । पूछतांछ में खुलासे के बाद सोमवार की भोर में पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर का शव बहोरी पुर गांव में जमीन खोदकर बरामद किया है। बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी डीलर की धारदार हथियार से काटकर हत्या की गई जिसके बाद उनको जमीन में दफना दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक प्रापर्टी डीलर नीरज के घर में कोहराम मचा हुआ है ।पत्नी और बच्चे बच्चों पर मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है ।पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया जांच में प्रॉपर्टी डीलिंग और पैसे के लेनदेन का मामला सामने आ रहा है ।जिसके चलते नीरज की हत्या की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो