scriptदिन दहाड़े शहर में प्रॉपर्टी डीलर को मारी गई गोली,युवक की हालत गंभीर | property dealer shot in city | Patrika News

दिन दहाड़े शहर में प्रॉपर्टी डीलर को मारी गई गोली,युवक की हालत गंभीर

locationप्रयागराजPublished: Dec 24, 2018 05:22:14 pm

चौबीस घंटे में दूसरी घटना को अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

pryagraj

goli kand

प्रयागराज | शहर के सिविल लाइंस इलाक़े में दिन दहाड़े अंधाधुंध फायरिंग से हड़कम्प मच गया। बेखौफ बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर फ़रार हो गए। युवक को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया जंहा पर उसकी हालत नाज़ुक बनी हुई । सूचना पाकर मौक़े पर पुलिस के आलाधिकारी भी पहुंच गए। घटना की जानकारी कर पुलिस जांच में जुटी हुई है। घायल युवक विद्या सागर यादव झूंसी थाना क्षेत्र के शेरडीह गांव का रहने वाला है। जो की प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। शहर के सबसे पॉस इलाके में युवक को गोली मार कर अपराधियों ने सनसनी फैला दी है। गोली क्यूं मारी गई यह अभी साफ़ नही हो सका है।


बता दें की चौबीस घंटे में दूसरी बार गोली चला कर अपराधियों से प्रशासन को एक बार फिर चुनौती है। पुलिस के आलाधिकारी जांच में जुटे है ,पुलिस के मुताबिक़ कोई पुरानी रंजिश की भी जांच की जा रही है। युवक को गोली उस वक़्त मारी गई जब वह अपने एक साथी के साथ अपनी कार सर्विस कराने आया था। वह जैसे ही गाड़ी से उतरा तभी पीछे से बदमाशों ने युवक को गोली मारकर फ़रार हो गए। आनन फानन उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी हालत नाज़ुक बनी हुई है। घायल युवक विद्या सागर को दो गोली लगी है।

बता दें की रविवार की रात युवती को इसी इलाके में गोली मारी गई थी । इस घटना के अभी 24 घंटे भी नहीं बीते की दूसरी घटना को अंजाम देकर बदमाश फ़रार हो गए। ऐसे ने सवाल उठता है की प्रयागराज में बदमाशों के हौसले इतने बुलन्द अखिर क्यूं हो गए हैं । जनवरी महीने में यहां पर दुनियां का सबसे बड़ा धार्मिक आयोजन होने जा रहा है और सिविल लाइंस इलाक़े में लगातार इस तरह की अपराधिक घटनाओ को अंजाम दिया जा रहा है। ऐसे में ज़िले की कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहा है। आगामी कुंभ के आयोजन में कुम्भ में आने वाले श्रधालुओं को पुलिस कैसे सुरक्षा मुहैया करा पाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो