script

मुख्यमंत्री के आने से पहले इलाहाबाद में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, हाइवे के किनारे बोरे में मिली लाश

locationप्रयागराजPublished: May 19, 2018 08:00:05 am

इलाहाबाद के गंगापार नवाबगंज थानाक्षेत्र में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर हाइवे के किलारे बोरे में भरकर फेंका।

Deadbody

डेडबॉडी

इलाहाबाद. यूपी के इलाहाबाद में न तो कानून व्यवस्था पटरी पर आने का नाम ले रही है और न ही अपराध रुकने का नाम ले रहा। इस बार बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर उसका शव बोरे में भरकर हाइवे के किनारे फेंक दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौका-मुआयना कर घटना की जांच शुरू कर दी और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस का कहना है कि प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कहीं और कर शव को वहां लाकर फेंक दिया गया है।

इलाहाबाद के गंगापार के नवाबगंज थाना क्षेत्र के मलाक बलऊ गांव में हाईवे के किनारे झाड़ियों में बोरे में भरा हुआ शव पाया गया। शव मिलते ही पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी। इधर शिवकुटी थाने की पुलिस वसीम को खोज रही थी और दूसरी ओर नवाबगंज थाने की पुलिस बोरे में भरी मिली लाश मिली। इसी दौरान पता चला कि हाइवे के किनारे मलाक बलऊ गांव के पास झाड़ियों में शव बरामद हुआ है। यह सूचना वहां के ग्रामीणों ने दी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी पहचान करायी तो वह वही गायब प्रॉपर्टी डीलर वसीम निकला।

वसीम शिवकुटी थाने के तेलियरगंज मेहदौरी कालोनी का रहने वाला था और प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। परिजनों की ओर से पुलिस को की गई शिकायत के मुताबिक 16 मई की रात वह घर से बाइक लेकर तेलियरगंज गया था जहां नौ बजे रात को अवतार टाकीज के पास बाइक खड़ी कर कहीं चला गया। वह देर रात तक घर नहीं लौटा तो परिवार के लोगों ने उसके मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश कया। पर उसका मोबाइल लगातार बंद जा रहा था। रात भर इंतेजार के बाद परिजनों ने 17 मई को शिवकुटी थाने में वसीम की गुमशुदगी की सूचना दी।

मामले की जानकारी के बाद पुलिस वसीम को खोजने में जुट गयी। उधर नवाबगंज थानाक्षेत्र में मिले शव की पहचान के लिये पुलिस ने वसीम के परिजनों को बुलाया तो उन्होंने शिनाख्त कर वसीम के होने की पुष्टि की। पुलिस अभी हत्या की वजह पुरानी रंजिश को ही मान रही है। हालांकि पुलिस का दावा है कि परिजनों की ओर से अब तक कोई नामजद तहरीर नहीं दी गयी है। सीओ सोरांव जितेन्द्र गिरी ने बताया कि मामले की जांच जारी है जल्द ही हत्यारे तक पुलिस पहुंच जाएगी।
By Prasoon Pandey

ट्रेंडिंग वीडियो