scriptयोगी सरकार के खिलाफ सपाइयों का हल्लाबोल , कहा चिन्मयानंद का वीआईपी ट्रीटमेंट है भाजपा का असली चेहरा | Protest against Yogi government in Prayagraj | Patrika News

योगी सरकार के खिलाफ सपाइयों का हल्लाबोल , कहा चिन्मयानंद का वीआईपी ट्रीटमेंट है भाजपा का असली चेहरा

locationप्रयागराजPublished: Oct 03, 2019 02:59:52 am

जन विरोधी है भाजपा की सरकार
अल्पसंख्यकों पर फर्जी मुकदमें हो रहे दर्ज

Protest against Yogi government in Prayagraj

योगी सरकार के खिलाफ सपाइयों का हल्लाबोल , कहा चिन्मयानंद का वीआईपी ट्रीटमेंट है भाजपा का असली चेहरा

प्रयागराज | सूबे की योगी सरकार के खिलाफ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर हल्ला बोला। योगी सरकार के खिलाफ कानून व्यवस्था ,भ्रष्टाचार, महंगाई ,उत्पीड़न, सहित अन्य मुद्दों को लेकर घेरा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आवाहन पर सपाइयों ने धरना दिया और योगी मोदी सरकार के कामों पर जमकर हमला बोला। सपा कार्यकताओं भाजपा की सरकार को जन विरोधी बाताया। योगी सरकार को अल्पसंख्यको और सपा नेताओं के खिलाफ पूर्वाग्रह से ग्रसित कार्यवाही का आरोप लगाया ।

इसे भी पढ़े –एक साल से सेना का जवान लापता, पिता की याचिका पर चीफ जस्टिस ने बुलाई छुट्टी के दिन विशेष अदालत
समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार की नीतियों और रीतियों को जमकर कोसा । सपाइयों ने नए मोटर व्हीकल एक्ट का विरोध किया । कहा यह लोगों के जेब में डाका डालना जैसा है।सपाइयों ने योगी सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार अल्पसंख्यकों और सपा नेताओं के खिलाफ पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर कार्यवाही कर रही है । सपा कार्यकर्ताओं का शोषण किया जा रहा है । वहीं सपा के नेताओं ने सरकार के खिलाफ तमाम मुद्दों को लेकर ज्ञापन सौंपा और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आवाहन पर जिला मुख्यालय पर जमघट हुआ । इस दौरान जिलेभर के कार्यकर्ता जिला कचहरी पहुंचकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई । समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायकों और सांसदों के साथ सैकड़ों की संख्या में सपा के कार्यकर्ता योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल हुए । पूर्व विधायक शहर पश्चिमी के पूर्व विधायक हाजी परवेज अहमद ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह सरकार अल्पसंख्यकों को फर्जी मामलों में फंसा रही है । उन्होंने प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए । वहीं करछना के विधायक उज्जवल रमण सिंह ने योगी सरकार के चाल चरित्र और चेहरे पर सवाल उठाया उन्होंने कहा कि सरकार कानून व्यवस्था के नाम पर सत्ता में आई थी । गरीबी हटाओ का नारा लेकर आई थी। उज्जवल रमण सिंह ने कहा कि जनता आज खुद को ठगा महसूस कर रही है । योगी सरकार के मनमाने निर्णय के चलते लोग परेशान हैं।

वही सपा की पूर्व प्रवक्ता ने योगी सरकार से रोजगार नोटबंदी और 15 लाख रुपए सब के खातों में कब तक पहुंचेगी इसका सवाल किया वहीं पूर्व महानगर अध्यक्ष इत्तेफाक हुसैन ने कहा कि भाजपा की सरकार में महंगाई चरम पर है आम लोग दो जून की रोटी को जुटाने में परेशान हैं तो देश में भ्रष्टाचार चरम पर है।वही भाजपा के पूर्व भी राज्यमंत्री रहे चिन्मयानंद के मुद्दे पर भी भाजपा को जमकर खरी.खोटी सपाइयों ने सुनाया । सपा नेताओं ने कहा कि बलात्कारी बाबा को वीआईपी सुविधा दी जा रही है । उनके खिलाफ आवाज उठाने वाली पीड़िता को जेल में भेजा गया है। पूर्व मंत्री रामानंद भारतीय ने चिन्मयानंद को तत्काल जेल भेजने की मांग करते हुए योगी सरकार से कहा कि यह सरकार का यह असली चेहरा है कि आरोपी इलाज के नाम पर अस्पताल में और न्याय मांगने वाली लड़की को जेल भेजा जा रहा है। सपा के इस प्रदर्शन में पूर्व सांसद नागेंद्र सिंह पटेल पूर्व सांसद धर्मराज पटेल पूर्व महापौर के के श्रीवास्तव पूर्व लोकसभा प्रत्याशी पंधारी यादव सहित कार्यकर्त्ता मौजूद रहे ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो