scriptलोकसेवा आयोग के अध्यक्ष को मिली धमकी , भाजपा नेता शाकिर अली ने फोन न उठाने पर दी गलियां | Public Service Commission Chairman Dr Prabhat Kumar receives threat | Patrika News

लोकसेवा आयोग के अध्यक्ष को मिली धमकी , भाजपा नेता शाकिर अली ने फोन न उठाने पर दी गलियां

locationप्रयागराजPublished: Nov 23, 2019 11:35:20 am

बेसिक शिक्षा परिषद की सचिव रूबी सिंह को भी दी गई धमकी

प्रयागराज | उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष डॉ प्रभात कुमार को धमकी दी गई है। डॉ प्रभात को मैसेज करके गलियां दी गई, गाली देने वाले की पहचान एक भाजपा नेता के तौर हुई है। डॉ प्रभात को पहले फोन किया गया। जब फोन नही उठा तो आरोपी ने मैसेज करके कहा कि फोन न उठाने पर गलियों वाले मैसेज उन्हें भेजे है। वहीं दूसरी इसी नंबर से बेसिक शिक्षा परिषद की सचिव को भी धमकी भरा मैसेज भेजा गया है। सिविल लाइंस पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस का दावा है कि अलीगढ़ के बीजेपी नेता के मोबाइल से मैसेज भेजा गया है। अलीगढ़ पुलिस की मदद से भाजपा नेता की तलाश की जा रही है।


सिविल लाइंस पुलिस के मुताबिक लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष डॉ प्रभात कुमार के मोबाइल पर एक अनजान नंबर से फोन आया ।उस वक्त व आयोग की एक महत्वपूर्ण बैठक में थे। इसलिए उन्होंने फोन नहीं उठाया। एक के बाद एक करके लगातार चार बार फोन आया। थोड़ी देर बाद उसी नंबर से धमकी भरा मैसेज आया जिसमें उन्हें गाली दी गई और कहा गया कि फोन क्यों नहीं उठा रहे हो। जिसके बाद डॉ प्रभात की शिकायत पर सिविल लाइंस पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है उनका मुदमा पुलिस लिख रही थी तभी एक और शिकायत आई जिसमें उसी मोबाइल नंबर से बेसिक शिक्षा परिषद की सचिव रूबी सिंह को भी वही मैसेज भेजा गया था। उन्होंने भी पुलिस अफसरों से शिकायत की।

इसे भी पढ़े-पांच साल के बच्चे की हत्या कर कमरे में छिपाया था शव , पुलिस पर थाने में चलाई थी गोली, मुठभेड़ में गिरफ्तार
गौरतलब है कि लोकसेवा आयोग में तमाम भर्तियों व परीक्षाओं को लेकर सीबीआई की जांच चल रही है। जिसके चलते कई बड़े अधिकारी और अन्य लोग जांच के दायरे में है।लोक सेवा आयोग में आए दिन आगामी परीक्षाओं सहित अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर बैठकें आये दिन चल रही है। जिसमें किसी को भी फोन उठाने की अनुमति नहीं होती। ऐसे में खुद आयोग के अध्यक्ष ने भी अपना फोन नहीं उठाया था। जिसके बाद उन्हें गालियां भेजी गई। गौरतलब है कि लोक सेवा आयोग में बीते दिनों रिटायर्ड आईएएस प्रभात कुमार को अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। जिनकी आने के बाद आयोग ने कई महत्वपूर्ण रिजल्ट घोषित किए हैं। ऐसे में उन्हें धमकी और गालियां क्यों दी जाएंगी यह जांच का विषय है। इस मामले पर जिले के कप्तान सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि अलीगढ़ के भाजपा नेता शाकिर अली ने फोन व मैसेज किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो