scriptइलाहाबाद में सपा नेता गजराज सिंह पटेल को बदमाशों ने मारी गोली  | Punks shoot Samajwadi Party leader Gajraj Singh Patel shot in Allahabad Hindi News | Patrika News
प्रयागराज

इलाहाबाद में सपा नेता गजराज सिंह पटेल को बदमाशों ने मारी गोली 

घूरपुर थाना क्षेत्र के बादलगंज गांव के पास हुई घटना

प्रयागराजJul 29, 2017 / 01:26 pm

वाराणसी उत्तर प्रदेश

SP leader Gajraj Singh Patel

SP leader Gajraj Singh Patel

इलाहाबाद. जिले के घूरपुर थाना क्षेत्र के बादलगंज गांव के पास शुक्रवार की देर रात बदमाशों ने सपा नेता को गोली मार दी और मौके से फरार हो गये। जानकारी होते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायल सपा नेता को देर रात पुलिस की मदद से स्थानीय लोग जिला अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। यमुनापार इलाके के घूरपुर में बादलगंज का रहने वाला गजराज सिंह पटेल समाजवादी पार्टी के नेता है। बताया जा रहा है कि गजराज सिंह पटेल, सपा के राज्यसभा सांसद कुंवर रेवती रमण सिंह का करीबी है। मिली जानकारी के अनुसार एक हत्या के मामले में नैनी जेल गया था। वह जमानत पर पंद्रह दिन पहले ही छूटकर आया है।




गजराज सिंह पटेल रात में कही से वापस घर आ रहा था। तभी उसे रास्ते में बदमाश गोली मारकर फरार हो गये। इसके बाद आस पास के लोगों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर घूरपुर थानाध्यक्ष सहित आलाधिकारी सहित मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू किया। घायल गजराज को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस कहना है कि पुरानी रंजिश में वारदात हुई है। इनके खिलाफ भी थाने में आपराधिक मुकदमा दर्ज है। जांच की जा रही है।



READ MORE- सीएम योगी आदित्यनाथ की मुश्किल न बढ़ा दे 2007 का वह सांप्रदायिक दंगा



बता दें कि गजराज प्रोपर्टी डीलिंग के मामले में एक व्यक्ति को साजिश करके गोली मरवाने के मामले में जेल गया था। उस व्यक्ति ने मरने से पहले गजराज का नाम बताया था। इसका घूरपुर में ही एमएस कान्वेंट नाम से एक विद्यालय भी है। बादलगंज में परिवार सहित रहता है। गजराज जिला पंचायत चुनाव की तैयारी में जुटा था, उसी समय हत्या के मामले इसे जेल जाना पड़ा था । गजराज के मुताबिक गोली मारने वाले तीन लोग थे, जिनमें दो लोगो को वह पहचानता है।


देखें वीडियो- 



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो