script

इलाहाबाद में दिखा राहुल गांधी की अपील का असर कांग्रेसियो ने किया उपवास

locationप्रयागराजPublished: Apr 10, 2018 09:46:18 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

उपवास आह्वान का पत्र कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने जिला शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष को दिया

Congress Worker Protest

Congress Worker Protest

इलाहाबाद. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पूरे देश में साम्प्रदायिक सौहार्द्र की रक्षा नौ अप्रैल को सभी जिला मुख्यालयों पर राष्ट्रव्यापी उपवास कार्यक्रम आयोजित करने का आवाहन किया जिस पर पूरे देश सहित इलाहाबाद में भी कांग्रेसियों ने उपवास किया। उपवास आह्वान का पत्र कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने जिला शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष को दिया। इसकी जानकारी कांग्रेस मीडिया प्रभारी और पार्टी उपाध्यक्ष परवेज अहमद सिद्दीकी ने दिया। पत्र में कहा गया था कि देश भर में कुछ राजनैतिक पार्टियां देश का माहौल खराब करना चाहती हैं और देश की अस्मिता को मिटाने का कुचक्र कर रहे हैं। दो अप्रैल को भारत बंद के दौरान कई लोगों की जाने गयी एवं राष्ट्रीय सम्पत्ति को भारी क्षति पहुंची।
आज शहर के बालसन चौराहे पर गांधी प्रतिमा के सामने कांग्रेस नेताओं ने उपवास रखाऔर समाज में आपसी सौहार्द्र एवं भाईचारा बनाये रखने की अपील की।पूर्व सांसद प्रत्याशी जितेंद्र नाथ चौधरी ने कहा कि कांग्रेसजनों का दायित्व है कि प्रत्येक वर्ग को एकजुट रखने के लिए सार्थक कदम उठायें जिससे अमन चैन कायम रह सके। इसी के परिप्रेक्ष्य में आज जिला मुख्यालयों पर उपवास कार्यक्रम आयोजित किया गया।
कांग्रेस के इस उपवास कार्यक्रम में पहली बार सभी कांग्रेसी गुटों के नेता एक साथ दिखे जिसमें चौधरी जीते नाथ सिंह संजय तिवारी मुकुंद तिवारी हसीब अहमद जिला अध्यक्ष अनिल द्विवेदी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता पूरा दिन गांधी प्रतिमा के नीचे बैठे रहे कांग्रेस के कार्यक्रम से आम लोगों को जोड़ने का प्रयास जारी रहा ,लोगों को रोककर उन्हें इस कार्यक्रम और राहुल गांधी के आवाहन के बारे में बता बताया जा रहा था कांग्रेसियों ने भाईचारा बनाए रखने आपसी सौहार्द जाति धर्म के नाम पर बांटने की अपील की साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी के नेतृत्व को मजबूत करने का भी आवाहन किया ।

ट्रेंडिंग वीडियो