script

रेलवे के अधिकारीयों और कर्मचारियों को सौगात ,साल में दो बार परिवार के साथ घूमने को मिलेगी छुट्टियां

locationप्रयागराजPublished: Nov 26, 2019 09:38:00 am

डीआरएम अमिताभ ने प्रोजेक्शन पर कामों की जानकारी दी

Railway employees will able go on vacation with family twice year

रेलवे के अधिकारीयों और कर्मचारियों को सौगात ,साल में दो बार परिवार के साथ घूमने को मिलेगी छुट्टियां

प्रयागराज। रेलवे के अधिकारियों और कर्मचारियों को साल में दो बार अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताने का मौका मिलेगा। ताकि वह किसी भी तरह से अवसाद ग्रसित ना हो और पूरी तरह से मन लगाकर अपना काम कर सके। पूरे मन से काम करने पर रेल की दुर्घटनाएं कम होंगी। लोग मेहनत और ईमानदारी से काम करेंगे।


इसे भी पढ़े –2003 कालिंजर नरसंहार का आरोपी अनुराग मिश्र गिरफ्तार , आठ लोगों की हत्या के बाद था फरार
रेलवे बोर्ड के सदस्य यातायात पी स मिश्रा ने महाप्रबंधक कार्यालय में जनता कार्यालय का निरीक्षण किया ।इलाहाबाद मंडल के अधिकारियों और कर्मचारियों के कार्यों की सराहना की उन्होंने कहा कि रेलवे अधिकारी और कर्मचारी अगर साल में दो बार अवकाश लेकर परिवार के साथ समय बिताने जाएंगे उनका परिवार भी खुश होगा, और वह भी संतुष्ट रहेंगे और पूरे मनोयोग से अपनी सेवा रेलवे को देंगे। निरीक्षण के बाद रेलवे बोर्ड के सदस्य यातायात पी एस मिश्रा को डीआरएम अमिताभ ने प्रोजेक्शन के माध्यम से मंडल में किए जा रहे कार्यो और कराए गए कामो की जानकारी दी।

इसे भी पढ़े- लोकसेवा आयोग का बड़ा निर्णय ,सीधी भर्तियों में स्क्रीनिंग के साथ देनी होगी परीक्षा ,नही होगा मनमाना चयन

इलाहाबाद मंडल में क्षमता से अधिक ट्रेनों का परिचालन हो रहा है रेलवे बोर्ड के सदस्य यातायात में स्थित प्रशंसा की कहा कि किसी भी मंडल के लिए अच्छी बात है या कर्मचारियों और अधिकारियों के लगन से काम करने का नतीजा है उन्होंने अधिकारियों और कर्मचारियों को प्रोत्साहित करने के लिए मंडल को 50 हजार पुरस्कार देने की घोषणा भी की है इस समय प्रमुख मुख्य परिचालन प्रबंधक रवि वल्लूरी प्रमुख मुख्य वाणिज्य प्रबंधक एमएन ओझा मुख्य माल भाड़ा यातायात प्रबंधक पीके ओझा एडीआरएम इनामुल हक अनुराग कुमार गुप्ता सहित अन्य अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो