scriptपत्रिका की खबर का बड़ा असर: साबरमती जेल में पड़ा छापा, अतीक के हाई सिक्योरिटी बैरक में मिला रजनीगंधा तंबाकू | Rajnigandha tobacco found in Atiq's high security barrack | Patrika News

पत्रिका की खबर का बड़ा असर: साबरमती जेल में पड़ा छापा, अतीक के हाई सिक्योरिटी बैरक में मिला रजनीगंधा तंबाकू

locationप्रयागराजPublished: Mar 25, 2023 04:38:29 pm

Submitted by:

Vikash Singh

Surprise Inspection in Atiq Ahmad barracks: साबरमती जेल में बंद यूपी के माफिया अतीक अहमद पर जेल में फोन के इस्तेमाल वाली पत्रिका की खबर का असर एक दिन बाद ही दिखने लगा है। गुजरात सरकार ने साबरमती जेल सहित 17 जेलों में छापा मारा है। इन जेलों से मोबाइल सहित कई बैन सामान मिले हैं।

jail_superitendent_red_one_.jpg
पत्रिका की खबर Atiq Ahmad in Sabarmati Jail Exclusive: 4 कैदी करते हैं तेल-मालिश, बनता है माफिया का मनपसंद खाना छपने के बाद ही एक्शन दिखने लगा है। गुजरात में गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी के साबरमती जेल के सरप्राइज विजिट के बाद शुक्रवार को पूरी रात ऑपरेशन जेल चला।
old_jail_.jpg
अहमदाबाद की साबरमती सेंटर जेल सहित राज्य की 17 जेलों में बॉडी वॉर्न कैमरों वर्दी पर लगे कैमरे से लैस टीमों ने सबकी तलाशी ली। इस दौरान कैदियों और पेशेवर अपराधियों की भी तलाशी ली गई। साबरमती जेल में यूपी के माफिया अतीक अहमद की बैरक में बॉडी वार्न कैमरे से लैस टीमें पहुंचीं। इसके बाद पूरी बैरक की तलाशी ली गई।
यह भी पढ़ें

Atiq Ahmad in Sabarmati Jail Exclusive: 4 कैदी करते हैं तेल-मालिश, बनता है माफिया का मनपसंद खाना

इस विशेष ऑपरेशन में अतीक अहमद की भी तलाशी हुई। तलाशी में अतीक के बैरक से रजनीगंधा तंबाकू मिला है। अतीक के बैरक में रजनीगंधा कहाँ से पहुंचा। वो कितने दिनों से रजनीगंधा खाता था। इसका जवाब अभी अथॉरिटी की तरफ से नहीं बताया गया है।
इस पूरे कार्यवाई को गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी और मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल ने सीएम डैशबोर्ड से निरीक्षण किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो