scriptकुम्भ पहुंची राखी सावंत ने कहा, पाप धोने आई हूं | Rakhi sawant big Statement on YOGI Adityanath in KUMBH | Patrika News

कुम्भ पहुंची राखी सावंत ने कहा, पाप धोने आई हूं

locationप्रयागराजPublished: Feb 05, 2019 11:57:02 am

जानिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में क्या कहा राखी सावंत ने

rakhi sawant

rakhi sawant top 6 controversies birthday special

प्रयागराज। कुंभ में संगम की रेती इस बार बालीवुड और राजनीतिक जमात को खींच रहा। कुंभ पहुंची बालीवुड स्टार राखी सावंत ने योगी सरकार की जमकर तारीफ की है। राखी ने कहा कि पिछले कुंभ में वह डर की वजह से नहीं गई। इस बार योगी सरकार की सुविधा सुरक्षा देखकर खुद को आने से नहीं रोक सकी।
कुंभ देखने के लिए पहुंची राखी सावंत ने कहा कि वह तो काफी दिनों से यहां आने की सोच रही थी लेकिन भीड़ के बारे में सुनकर हिम्मत नहीं जुटा पा रही थी। उन्होंने कहा कि इस बार सुना कि योगी सरकार ने दिव्य और भव्य कुंभ का आयोजन किया है, काफी बेहतर व्यवस्था है। उन्होंने कहा कि यहां की सुरक्षा के बारे में सुना तो सोचा क्यूं न चलकर यहां अपने पाप धो आउं। प्रयागराज चली आई हूं कि अपने पाप धो लूं। मैं संगमनगरी आई हूं और पाप धोकर ही जाऊंगी।
जब पायलट बाबा का निमंत्रण कुम्भ मंे आने का मिला तो मैं खुद को नही रोक सकी क्योंकि इसके पहले काफी कुछ पायलट बाबा के बारे मे सुना था। मैं उससे काफी प्रभावित हुईं और खुद को यहां आने से नही रोक सकी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो