script

राखी सावंत के गुरु के बारे में जानकर रह जाएंगे हैरान, कुंभ में लगे बाबा के शिविर में जानिये कब आ रही हैं

locationप्रयागराजPublished: Jan 17, 2019 07:56:22 pm

कुंभ 2019 में संतों के अखाड़ों में बॉलीवुड सितारों का भी जमघट लगने वाला है।

rakhi sawant

rakhi sawant

प्रयागराज। कुंभ 2019 में संतों के अखाड़ों में बॉलीवुड सितारों का भी जमघट लगने वाला है। इसी क्रम में सैक्टर 14 प्रयागराज में लगे महायोगी पायलेट बाबा के आश्रम में अभिनेत्री राखी सावंत भी आएगी। इसके अलावा कई नेता अभिनेता के भी आने की चर्चा है।
शूटिंग के दौरान हुई थी मुलाकात
एक शूटिंग के दौरान अभिनेत्री राखी सावंत पायलट बाबा से मिली थीं और उन्होंने बाबा को गुरु भी माना था। उन्होंने बाबा से कुंभ के दौरान उनके शिविर में आने की बात कही थी। हालांकि उनका अभी आने का कार्यक्रम तय नहीं हुआ है। महामंडलेश्वर स्वामी शैलेषानंद गिरी महाराज ने बताया कि राखी बाबा को गुुरु मानती हैं और उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कुंभ में आश्रम में आने की इच्छा जाहिर की थी। फिलहाल कोई कार्यक्रम अभी तय नहीं हुआ है।

सितारों का लगेगा जमघट
उत्तराखंड से अपनी संन्यास यात्रा शुरू करने वाले पायलट बाबा के शिविर में सितारों को सबसे ज्यादा जमघट देखने को मिलने वाला है। यहां पर अनूप जलोटा और राखी सावंत के अलावा महाभारत सीरियल में पांडव की भूमिका निभाने वाले पांचों कलाकार भी आएंगे। इसी तरह भोजपुरी गायक, अभिनेता और भाजपा सांसद मनोज तिवारी की भी यहां पहुंचने की चर्चा है।पायलट बाबा ने बताया कि शिविर में लगातार सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा। ज्यादातर कलाकार चार फरवरी से यहां आना शुरू करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो