scriptRamlala Bhumi Poojan : ओवैसी के बयान पर भड़के महंत नरेंद्र गिरी, दिया करारा जवाब | Ramlala Bhumi poojan: mahant narendra giri targets asaduddin owaisi | Patrika News

Ramlala Bhumi Poojan : ओवैसी के बयान पर भड़के महंत नरेंद्र गिरी, दिया करारा जवाब

locationप्रयागराजPublished: Jul 29, 2020 08:57:06 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि ओवैसी टीवी पर देखें भूमि पूजन और करें राम नाम का जाप

ओवैसी के राम मंदिर वाले बयान पर भड़के महंत नरेंद्र गिरी, दिया करारा जवाब

महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि ओवैसी टीवी पर देखें भूमि पूजन और करें राम नाम का जाप

प्रयागराज. अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत गिरी ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन औवैसी को नसीहत देते हुए कहा कि वह टीवी पर भूमि पूजन देखें और राम नाम का जाप करें। ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुसलिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने अयोध्या में 5 अगस्त को राम मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी के शिरकत करने को असंवैधानिक बताया था।
महंत नरेंद्र गिरि ने उनके बयान पर कड़ा ऐतराज जताते हुए उनके बयान को देश तोड़ने वाला करार देते हुए कहा कि ओवैसी हमेशा देश के खिलाफ बोलते हैं। आतंकवाद का समर्थन करते हैं और संविधान विरोधी काम करते हैं। महंत ने कहा कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री होने के साथ ही सनातन परम्परा को मानने वाले हिंदू हैं। वह एक कर्मयोगी हैं। अयोध्या में भूमि पूजन राम का काम है और भगवान के काम में कभी संविधान आड़े नहीं आ सकता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संत परम्परा से आते हैं, जबकि पीएम मोदी कर्म से संत हैं। साधु-संत ही नहीं पूरा देश पीएम मोदी के राम मंदिर भूमि पूजन का स्वागत और समर्थन कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो