scriptअसिस्टेंट प्रोफेसर पर लगा रेप का आरोप, मुकदमा दर्ज | Rape Allegation against Assistant Professor FIR Filed in Allahabad | Patrika News

असिस्टेंट प्रोफेसर पर लगा रेप का आरोप, मुकदमा दर्ज

locationप्रयागराजPublished: Nov 19, 2019 10:10:27 am

युवती ने प्रोफेसर की मां पर भी लगाए हैं आरोप।

CMP

सीएमपी डिग्री कॉलेज

प्रयागराज. इलाहाबाद विश्वविद्यालय से संबंधित सीएमपी डिग्री कॉलेज एक असिस्टेंट प्रोफेसर पर एक युवती में शादी के नाम पर झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का गंभीर आरोप लगाया है। युवती की शिकायत पर कर्नलगंज पुलिस ने रेप, धमकी मारपीट और एससी/एसटी एक्ट के तहत असिस्टेंट प्रोफेसर और उनकी मां के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।
जानकारी के मुताबिक गाजीपुर जिले की रहने वाली युवती कुछ साल पहले बैंक रोड पर किराए पर रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। 2014 में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्र से उसकी दोस्ती हो गई दोनों एक दूसरे के करीब आ गए। युवती का आरोप है कि प्रेम में फंसा कर उसके प्रेमी ने शारीरिक संबंध बनाया और नौकरी मिलते ही शादी कर लेने का वादा किया। इसके बाद वह उसे लेकर लखनऊ गया और वहां होटल में भी शारीरिक संबंध बनाए।
2018 में युवती के प्रेमी की सीएमपी डिग्री कॉलेज में नौकरी लग गई वह अर्थशास्त्र विभाग में पढ़ाने लगा। आरोप है कि सरकारी नौकरी मिलने के बाद उसने युवती से दूरी बना ली और साफ कह दिया कि अब वह असिस्टेंट प्रोफेसर बन चुका है और कहीं और शादी करेगी। हालांकि कर्नलगंज पुलिस अभी आरोपी प्रोफेसर का नाम लेने से बच रही है पुलिस के मुताबिक मामला जांच के अधीन है जांच प्रक्रिया पूरी होते ही सारी चीजें स्पष्ट कर दी जाएंगी।
By Prasoon Pandey

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो