scriptचिन्मयानंद की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज पीड़िता पहुंची हाइकोर्ट , कहा- गिरफ्तारी नही हुई तो कर लूंगी आत्महत्या | Rape victim in allahabad high court for swami chinmayanand arrest | Patrika News

चिन्मयानंद की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज पीड़िता पहुंची हाइकोर्ट , कहा- गिरफ्तारी नही हुई तो कर लूंगी आत्महत्या

locationप्रयागराजPublished: Sep 18, 2019 04:53:54 pm

पिता और भाई के साथ पंहुची हाइकोर्ट

छात्रा के द्वारा लगाए गए आरोपों और कोर्ट के समक्ष 164 के तहत बयान दर्ज करवाने के बावजूद अब तक चिन्मयानंद की गिरफ्तारी ना होने से पीड़ित छात्रा ने अपने नाराजगी जाहिर की है।छात्रा ने कहा कि कलम बंद बयान के बावजूद अब तक चिन्मयानंद को क्यों गिरफ्तार नहीं किया गया है। अगर चिन्मयानंद की गिरफ्तारी नहीं होगी तो मैं आत्महत्या कर लूंगी।

इसे भी पढ़ें-बाढ़ के पानी ने प्रयागराज में मचाई तबाही ,शहर से लेकर गांव तक मचा हाहाकार

गौरतलब है कि मंगलवार की शाम को पीड़िता ने मीडिया से बातचीत के दौरान पुलिस और एसआईटी की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाए थे। पीड़ित छात्रा का आरोप है कि 164 के बयान दर्ज होने के 24 घंटे के बावजूद स्वामी चिन्मयानंद को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया पीड़ित छात्रा ने मीडिया के माध्यम से इस आईटी से पूछा कि आखिर स्वामी चिन्मयानंद पर कार्यवाही क्यों नहीं की जा रही है। उसने कहा कि एसआईटी के लोग भी इस बात का ठीक से जवाब नहीं दे रहे हैं ।आखिर किस चीज का इंतजार कर रही है उन्होंने कहा कि स्वामी चिन्मयानंद बच्चा बनकर बीमार होने का नाटक कर रहे है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे हैं दो दिन पूर्व उनके बीमार होने की सूचना आई। चिन्मयानंद के सीने में दर्द होने की शिकायत पर उनका इलाज किया जा रहा है। उनके इलाज के लिए तीन डॉक्टर समेत छह लोगों की टीम लगाई गई है। डॉक्टर उनका दिव्य धाम में ही इलाज कर रहे हैं। पूर्व केन्द्रीय मंत्री चिन्मयानंद पर लगे आरोपों के बाद चिन्मयानंद सहित पूरी भाजपा विरोधियो के निशाने पर है। और सभी को चिन्मयानंद के f होने वाली कार्यवाही का इंतज़ार है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो