घर में सो रही बच्ची के मुंह में पहले कपड़ा ठूसा, फिर हैवान ने बगीचे में ले जाकर किया ये हाल

गंाव वालों को देख दुष्कर्मी खून से लथपथ बच्ची को छोड़ भागा, हालत नाजुक

By: arun ranjan

Published: 11 Dec 2017, 09:22 PM IST

इलाहाबाद. लखनऊ में कैंसर पीड़ित बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि इलाहाबाद के मेजा क्षेत्र में एक और मासूम बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के मामले ने लोगों की नींद उड़ा दी। दुष्कर्म का आरोपी आज पकड़ा जा चुका है। पुलिस की ओर से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की प्रक्रिया चल रही है।

मेजा थाना क्षेत्र के निबैया पहाड़पुर गांव में आठ साल की मासूम बच्ची रविवार रात अपने घर वालों के साथ सो रही थी। रात करीब 10 बजे पड़ोस का रहने वाला इंटर का छात्र बमबम पटेल बच्ची के घर पहुंचा। घर में सो रही बच्ची के मुंह में उसने कपड़ा ठूंस दिया। उसके बाद बच्ची को घर से दूर बगीचे में उठा ले गया। वहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इस बीच जब घर वालों की नींद खुली तो उन्होंने पहले आसपास बच्ची को देखा।

बच्ची नहीं मिली तो गांव मंे जान पहचान वालों के यहां जा कर पूछा लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। ऐसे में पूरा गांव बच्ची की तलाश मंे जुट गया। बच्ची की तलाश में जब गांव वाले बगीचे में पहुंचे तो दरिंदा युवक बच्ची को खून से लथपथ हालत में छोड़ भाग गया। इस दौरान बच्ची के परिजनों ने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी। इसके साथ ही बच्ची को खून से लथपथ हालत में रामनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

बच्ची की हालत नाजुक देख वहां के डाॅक्टरों ने उसे इलाहाबाद रिफर कर दिया। बच्ची गंभीर हालत में इलाहाबाद स्थित सरकारी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। यहां उसकी इलाज चल रही है। एसएसपी आकाश कुलहरि के मुताबिक बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है। दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने भी अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। पुलिस आरोपी का डीएनए सैम्पलिंग भी करा रही है ताकि आरोपी को कड़ी सजा दिलायी जा सके।

 

arun ranjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned