नशीला कोल्ड ड्रिंक देकर शियाट्स यूनिवर्सिटी की छात्रा के साथ दुष्कर्म

 नशीला कोल्ड ड्रिंक देकर शियाट्स यूनिवर्सिटी की छात्रा के साथ दुष्कर्म
Rape

छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार

इलाहाबाद. शियाट्स यूनिवर्सिटी की एम. टेक की छात्रा को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसके साथ रेप किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। रेप का आरोपी छात्रा के पड़ोसी दुकानदार पर लगा है। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर इलाहाबाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी के भाई को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।




पीड़िता पक्षिम बंगाल  की रहने वाली है और इलाहाबाद की शियाट्स [एग्रीकल्चर डीम्ड युनिवर्सिटी ] से एमटेक की पढ़ाई कर रही है। एमटेक फाइनल इयर की छात्रा युनिवर्सिटी के नजदीक ही गंगोत्री नगर में किराए का कमरा लेकर रहती है।


यह भी पढ़ें: सलमा को घर में अकेला पाकर पिता और चाचा ने कर दिया ऐसा काम, अस्पताल में दर्द से तड़प रही है


आरोप है कि बुधवार रात यह छात्रा कुछ सामान लेने बगल के जनरल स्टोर पर गई। यह जनरल स्टोर आशुतोष नाम का युवक चलाता था। आरोप है कि छात्रा के स्टोर में पहुंचते ही युवक ने उसे धोखे से नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दिया। जानकारी के मुताबिक़ छात्रा काफी दिनों से यहां रहती थी, जिससे दूकानदार से उसकी जान पहचान थी। हमेशा की तरह दूकान से समान लिया और वही कोल्ड ड्रिंक लिया जिसमे दुकानदार ने कोई नशीला पदार्थ मिला दिया। जिससे छात्रा बेहोश हो गई और दुकानदार ने उसके साथ बलात्कार किया । 

rape accused
पुलिस कस्टडी में रेप का आरोपी

पीड़ित छात्रा ने युनिवर्सिटी जाकर वहां के अफसरों को इस बारे में बताया और शाम को यूनिवर्सिटी के अफसर खुद पुलिस में जाकर शिकायत की। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी का मकान सील कर उसके भाई को भी हिरासत में ले लिया है।


यह भी पढ़ें: योगीराज में BJP नेता का खुला तांडव, बेटे को स्कूल से निकालने पर स्कूल में दिखायी ऐसी दबंगई


सीओ अल्का भटनागर के अनुसार मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। वहीं शियाट्स के कुलपति आरबी लाल ने बताया कि छात्रा सहमी हुई है, विवि प्रशासन उसके साथ है इस मामले में दोषी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned