scriptबीच सड़क पर रिटायर्ड दरोगा की पीट पीट कर हत्या , देखते रहे लोग | retired daroga murder on street in allahabad | Patrika News

बीच सड़क पर रिटायर्ड दरोगा की पीट पीट कर हत्या , देखते रहे लोग

locationप्रयागराजPublished: Sep 04, 2018 03:18:04 am

हिस्ट्रीशीटर के बेटों ने दिया घटना को अंजाम,इलाके में दहशत

murder in allahabad

murder in up

इलाहाबाद: शहर में अपराध चरम पर है।ज़मीन के विवाद में रिटायर्ड दरोगा को बीच सड़क पर रॉड और डंडों से पीट पीट कर मार डाला। शहर के शिवकुटी इलाके में अब्दुल समद जो यूपी पुलिस के रिटायर्ड दरोगा है।इलाके के ही एक हिस्ट्रीशीटर से मकान का विवाद चल रहा है। सोमवार को हिस्ट्रीशीटर के बेटो और भतीजों ने रिटायर्ड दरोगा को सरे राह बीच सड़क पर मार मार कर अधमरा कर दिया । जिसके बाद देर रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई ।

बता दें की रिटायर्ड दरोगा अब्दुल समद घर से सब्जी लेने जा रहे थे।तभी हिस्ट्रीशीटर बदमाश के बेटे और भतीजे ने रॉड डंडो से जमकर बीच सड़क पर पीटा।लेकिन बदमाशो की दहशत के आगे कोई बोलने की हिम्मत नही जुटा सका।अब्दुल समद गम्भीर हालात में सड़क पर ही पड़े रहे। सुचना पर मौके पर पँहुची पुलिस ने उनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया।जहां देर रात उनकी मौत हो गई।अपराधियों की यह घटना सीसी टीवी में कैद हो गयी। जिसमे साफ देखा जा सकता है।की तरह दो लोग एक बुजुर्ग पर हमला कर रहे है।

यूपी पुलिस के रिटायर्ड दरोगा अब्दुल समद थाना शिवकुटी इलाके के शिलाखाना में रहते है। जिस मकान में वो रहते है उसी मकान पर मालिकाना हक़ के लिए पड़ोस के ही बदमाश और हिस्ट्रीशीटर जुनैद से विवाद चल रहा है।सोमवार को जब अब्दुल समद सब्ज़ी खरीदने जा रहे थे। तभी कुछ लोगों ने उन्हें रोका और बीच सड़क पर रॉड और डंडों से हमला कर दिया।सीसीटीवी में देखा जा सकता है।की दोनों बदमाश किस बेरहमी से उन पर एक के बाद एक वार करते जा रहे। जिससे सदम घायल होकर वही पर गिर पड़े।

बदमाशों ने मौके पर उन्हे अधमरा कर भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस घायल को हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया। जहां देर रात उनकी मौत हो गई। समद की बेटी ने दस लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया। जिसमे पुलिस ने देर रात तीन महिलाओं सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। सीओ आलोक मिश्रा के मुताबिक़ देर रात तक छापे मारी की कार्यवाही चल रही है।जल्द ही मामले का खुलासा होगा।मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में फ़ोर्स तैनात कर दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो