जिस लड़की के बलात्कार मामले में गया था जेल,  उसी का किया अपरहण

arun ranjan

Publish: Oct, 13 2017 04:26:19 (IST)

Allahabad, Uttar Pradesh, India
जिस लड़की के बलात्कार मामले में गया था जेल,  उसी का किया अपरहण

मकान बदलने के बाद भी युवक ने नहीं छोड़ा पीछा

इलाहाबाद. खुल्दाबाद सब्जीमंडी सब्जी ले रही एक नाबालिग लड़की का बाइक सवार दो बदमाशो ने गुरूवार शाम को अपहरण कर लिया। लड़की के परिजनों ने दो लोगों के खिलाफ खुल्दाबाद थाने में आज शिकायत दर्ज करायी है। परिजनों के अनुसार अपहरणकर्ता उसकी लड़की के अपहरण और बलात्कार मामले में जेल से हाल ही में जमानत पर छूट कर बाहर आया है।

 

परिजनों के अनुसार कौशाम्बी के पुरामुफ्ती का रहने वाला आकाश सोनकर पिछले काफी समय से मेरी लड़की के पीछे पड़ा है। सप्ताहभर पहले उसने फोन पर जान से मारने की धमकी दी थी। उसका फोन पर उसने धमकी देते हुए कहा था कि अगर अपने लड़की की शादी उससे नहीं करोगी तो पूरे घर को बम से उड़ा देगा और उनकी लड़की का अपहरण कर लेगा। परिजनों का आरोप है कि गुरूवार को जब उनकी लड़की खुल्दाबाद सब्जीमंडी में सब्जी लेने के लिए गई थी। तभी आकाश सोनकर अपने दो साथियों के साथ बाइक पर वहां पहुंचा और उसे जबदस्ती उठा ले गया।

परिजनों का कहना है कि जब मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने आकाश के खिलाफ खुल्दाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया। वहीं पुलिस की ओर से आरोपी को पकड़ने के लिए कोई ठोस कदम उठता नजर नहीं आ रहा है। लड़की की मां ने बताया कि आकाश इसके पहले भी उसकी लड़की का अपहरण कर बलात्कार कर चुका है। जिसके खिलाफ करैली थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। जिसके बाद से उसे जेल भेजा गया था। अभी हाल ही में वह जामनत पर बाहर आया है।

बदमाश के डर से बदलना पड़ा घर

 

परिजनों ने बताया कि पहले वो करैली में रहते थे। वहंा भी आकाश उसकी लड़की के साथ छेड़खानी करता था। आकाश ने जब उनकी लड़की का अपहरण कर बलात्कार किया तो उन्होंने रिपोर्ट दर्ज करा कर मुहल्ला ही बदल दिया। वहां पूरा परिवार खुल्दाबाद में किराए के कमान में रहने लगा। जमानत पर जैसे ही वह बाहर आया। उसकी ओर से लगातार फोन पर धमकी दी जाने लगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned