scriptकुछ ऐसे मनाया सपा ने जीत का जश्न की देखते रह गए विरोधी | Samajwadi Party celebrate Kairana and Noorpur by election Victory | Patrika News

कुछ ऐसे मनाया सपा ने जीत का जश्न की देखते रह गए विरोधी

locationप्रयागराजPublished: May 31, 2018 03:11:09 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

झूठे हिंदुत्व को बताया हार की वजह

Samajwadi Party

समाजवादी पार्टी

इलाहाबाद. कैराना और नूरपुर उपचुनाव में समाजवादी पार्टी से गठबंधन प्रत्याशी को जीत मिलने की खुशी में इलाहाबाद में सपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। मिठाइयां बांटी और अखिलेश यादव के नेतृत्व को और मजबूत करने की बात कही। जॉर्ज टाउन स्थित समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर जिला अध्यक्ष कमल सिंह यादव फूलपुर सांसद नागेंद्र सिंह पटेल सहित कार्यकर्ताओं ने मोदी के तानाशाही फरमान और योगी के झूठे हिंदुत्व को हार की वजह बताया।
जिला अध्यक्ष कमल सिंह यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के झूठे वादों से पर्दा उठ गया है। जनता जान चुकी है,, कि उनके हित में कौन काम करता है। लाख कोशिश के बाद भी फूलपुर उपचुनाव के बाद कैराना और नूरपुर जीतने में भारतीय जनता पार्टी असफल रही है। भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने यह सीट जीतने के लिए पूरी ताकत लगा दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव में लाभ लेने के लिए 9 किलोमीटर के बने हाईवे का उद्घाटन कर के रोड शो भी किया। जिसका कोई असर नहीं हुआ। अब नरेंद्र मोदी का भी जादू काम नहीं कर रहा है। भारतीय जनता पार्टी 2019 में सिमटने जा रही है और समाजवादी पार्टी का परचम पूरे देश में लहराएगा।
By- Prasoon Pandey

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो