scriptगृहमंत्री अमित शाह को काला झंडा दिखाने वाली नेहा यादव को अखिलेश यादव ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी | samajwadi party chhaatrasabha president neha yadav | Patrika News

गृहमंत्री अमित शाह को काला झंडा दिखाने वाली नेहा यादव को अखिलेश यादव ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

locationप्रयागराजPublished: Oct 25, 2021 08:00:48 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

सपा छात्रसभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष नेहा यादव ने कहा, समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर छात्र संघ की बहाली होगी। अखिलेश सरकार में महिलाओं के लिए शुरू की गई 1090 की योजना फिर से अमल में आएगी

samajwadi party chhaatrasabha president neha yadav
प्रयागराज. गृहमंत्री अमित शाह को काला झण्डा दिखाकर चर्चा में आईं नेहा यादव को समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सपा छात्रसभा का राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त किया है। नेहा यादव सोमवार को प्रयागराज पहुंची। नगर आगमन पर जगह-जगह उनका ज़ोरदार स्वागत किया गया। मीडिया से बात करते हुए नेहा यादव महिला अपराध को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा।
नेहा यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी में छोटे से छोटे कार्यकर्ताओं का भी बड़ा सम्मान है। उन्होंने कहा कि पार्टी में आज मैं जिस पद पर हूं वह एक आम कार्यकर्ता के हौसले को बढ़ाता है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने युवाओं को ठगने का काम किया है, लेकिन समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर पहली प्राथमिकता युवाओं को रोजगार देना होगा।
सपा सरकार में होगी छात्रसंघ बहाली
नेहा यादव ने कहा कि सपा सरकार बनने पर छात्र संघ की बहाली होगी। अखिलेश सरकार में महिलाओं के लिए शुरू की गई 1090 की योजना फिर से अमल में आएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो