BIG BREAKING: पेशी में आए सपा नेताओं ने कोर्ट परिसर में चलाई गोली

पूर्व सीएम अखिलेश यादव को गिरफ्तारी पर सपाईयों ने किया था हंगामा, पेशी को सीजीएम न्यायालय लाए गये थे नेता

 

By: sarveshwari Mishra

Updated: 18 Aug 2017, 03:03 PM IST

इलाहाबाद. यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को गिरफ्तार किये जाने के विरोध में प्रदर्शनकारी नेताओं ने पेशई के दौरान शुक्रवार को सीजीएम न्यायालय परिसर में  फायरिंग कर दी । फायरिंग के बाद न्यायालय परिसर में हंगामा मच गया। सपाइयों के इस हरकत से नाराज वकीलों ने सपा प्रत्यशी रहे संदीप यादव को जम कर पीट दिया। गुरूवार को पूर्व मुख्यमंत्री के गिरफ्तारी के विरोध में संदीप के अगुवाई में विरोध प्रदर्शन हुआ था।

 

 

बतादें कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव औरैया जिला पंचायत चुनाव में अपने नेता के समर्थन में जा रहे थे। तभी उन्हें पुलिस प्रशासन ने रोक लिया और उनको हिरासत में ले लिया। जिसका विरोध करते हुए समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने जमकर तांडव मचा दिया। यूपी के पूर्व सीएम की गिरफ्तारी के विरोध में सपा नेताओं ने जमकर तोड़-फोड़ और तांडव मचा दिया था। समाजवादी पार्टी के नेताओं ने इलाहाबाद सिविल लाइंस के आस-पास लगे भाजपा और उनके नेताओं के सभी होर्डिंग भी तोड़े और पोस्टरों को भी फाड़ दिया था। 

 

यह भी पढ़ें- पूर्व सीएम अखिलेश यादव की हिरासत पर भड़के सपा नेता, कहा- योगी सरकार की तानाशाही नहीं चलने देंगे

पेशी के दौरान शुक्रवार को सपा नेताओं ने कोर्ट परिसर में फायरिंग कर दी। जिससे सीजीएम न्यायालय में हंगामा मच गया। नाराज वकीलों ने सपा प्रत्यशी रहे संदीप यादव को जम कर पीट दिया। गुरूवार को पूर्व मुख्यमंत्री के गिरफ्तारी के विरोध में संदीप के अगुवाई में विरोध प्रदर्शन हुआ था।

 

 यूपी के पूर्व सीएम की गिरफ्तारी के विरोध में सपा नेताओं में अफरा-तफरी का माहौल छा गया। जिसे लेकर सपा नेताओं ने तोड़-फोड़ व आगजनी जैसी घटनाओं को अंजाम देते हुए उग्र प्रदर्शन कर दिया। जिसे लेकर प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया गया।  शुक्रवार को इनकी पेशी थी जिसके बाद इन्होंने सीजीएम न्यायालय के परिसर में  फायरिंग कर दी।

 

जिला पंचायत चुनाव को लेकर सीएम अखिलेश यादव औरैया जा रहे थे तब सिविल लाइंस के इनको गिरफ्तार कर लिया। हालांकि सीएम अखिलेश यादव को तीन घंटे के बाद रिहा कर दिया गया। लेकिन सपा नेता उग्र प्रदर्शन कर दिए। प्रदर्शनकारियों को पेशी के दौरान सीजीएम न्यायालय लाये जाने पर उन्होंने न्यायालय परिसर में फायरिं कर दी जिसके बाद से पूरे शहर का माहौल गरम है।

Show More
sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned