scriptSarkari Naukari: इलाहाबाद युनिवर्सिटी में सरकारी नौकरी का जबरदस्त मौका, 632 पदों पर होगी भर्ती | Sarkari Naukri Allahabad University vacancy 632 Posts | Patrika News

Sarkari Naukari: इलाहाबाद युनिवर्सिटी में सरकारी नौकरी का जबरदस्त मौका, 632 पदों पर होगी भर्ती

locationप्रयागराजPublished: Aug 18, 2021 11:58:35 am

Sarkari Naukari: इलाहाबाद युनिवर्सिटी के ग्रुप ए, बी और गुुप सी के 636 पदों पर भर्ती पर कार्य परिषद ने लगाई अंतिम मुहर।

allahabad university

इलाहाबाद विश्वविद्यालय

प्रयागराज. Sarkari Naukari: सरकारी नौकरी तलाशने वाले अभ्यर्थियों के लिये खुशखबरी है। इलाहाबाद युनिवर्सिटी में कर्मचारियों की बम्पर भर्ती होने वाली है। इलाहाबाद युनिवर्सिटी में कर्मचारियों के खाली चल रहे 632 पदों पर जल्द ही भर्ती की जाएगी। कुछ ही समय में इसका नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन मांगे जाएंगे।


allahabad university recruitment non teaching post

नाॅन टीचिंग स्टाफ के 636 पद

इलाहाबाद युनिवर्सिटी में टीचिंग स्टाफ के साथ ही नाॅन टीचिंग स्टाफ की के भी पद रिक्त हैं। कुल 632 पद खाली चल रहे हैं। इनमें 32 पद ग्रुप ए के हैं जबकि 73 पद ग्रुप बी के खाली हैं। इसके अलावा ग्रुप सी के 527 पद इलाहाबाद युनिवर्सिटी में खाली चल रहे हैं। इन सभी पदों पर भर्ती की तैयारी है।

 

Allahabad University Close Due to Corona

 

allahabad university Vacancy 2021

युनिवर्सिटी कार्य परिषद में लगी मुहर

इलाहाबाद युनिवर्सिटी ने विश्वविद्यालय में खाली चल रहे पदों पर भर्ती को लेकर कवायद तेज कर दी गई है। मंगलवार को युनिवर्सिटी की कार्य परिषद की बैठक का आयोजन किया गया था। इसी बैठक में टीचिंग स्टाफ के साथ ही नाॅन टीचिंग स्टाफ की भर्ती पर भी अंतिम मुहर लग गई।

 

Opportunity to reapply for posts of professors Allahabad University

 

allahabad university recruitment 2021

इन पदों पर भी नए सिरे से विज्ञापन

नाॅन टीचिंग स्टाफ के 632 पदों पर भर्ती के साथ ही कुछ पदों पर भी नए सिरे से विज्ञापन जारी किये जाएंगे। विश्वविद्यालय के कार्य परिषद की बैठक में फैसला लिया गया है कि इलाहाबाद युनिवर्सिटी हिंदी अधिकार, हिन्दी टाइपिस्ट, और हिंदी अनुवादक के पदों को भरने के लिये नए सिरे से विज्ञापन जारी कर नियुक्ति की जाएगी। इसके लिये प्रक्रिया भी जल्द शुरु होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो